Saturday, April 20, 2024
Advertisement

लंका प्रीमियर लीग के सभी मैचों का हंबनटोटा में होगा आयोजन, सरकार ने दी मंजूरी

श्रीलंका क्रिकेट ने जानकारी दी है कि लंका प्रीमियर लीग का आयोजन 27 नवंबर से 17 दिसंबर 2020 तक होगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: November 05, 2020 20:29 IST
लंका प्रीमियर लीग का...- India TV Hindi
Image Source : SRI LANKA CRICKET लंका प्रीमियर लीग का हंबनटोटा में 27 नवंबर से होगा आगाज

कोलंबो। श्रीलंका में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बाद भी लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के आयोजन को सरकार ने मंजूरी मिल गयी है। एलपीएल के टूर्नामेंट निदेशक रविन विक्रमरत्ने ने यह जानकारी देते हुए गुरूवार को कहा कि हो सकता है 21 नंवबर से प्रस्तावित इस टूर्नामेंट का आयोजन एक सप्ताह की देरी से हो।

पहले इस टूर्नामेंट का आयोजन हम्बनटोटा, पल्लेकेले और कैंडी में होना था लेकिन अब यह सिर्फ एक स्थल हम्बनटोटा के महिन्द्रा राजपक्षे स्टेडियम में खेला जाएगा। विक्रमरत्ने ने कहा, ‘‘स्वास्थ्य संबंधी दिशानिर्देशों के पालन के साथ हमें टूर्नामेंट के लिए सरकार की मंजूरी मिल गयी है।’’ विक्रमरत्ने ने बताया कि श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे, खेल मंत्री नमल राजपक्षे और कोविड-19 निवारण अधिकारी की उच्च-स्तरीय बैठक के बाद सरकार ने इसकी मंजूरी दी। 

अधिकारियों ने खिलाड़ियों को सात दिनों तक पृथकवास पर रहने की छूट दी है। क्रिस गेल और फाफ डुप्लेसिस जैसे कई अन्य दिग्गज क्रिकेटर इस टूर्नामेंट का हिस्सा है। श्रीलंका में अक्टूबर के बाद से कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ रहे है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement