Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मनीष पांडे का करियर हुआ समाप्त? वनडे सीरीज में फ्लॉप होने के बाद ट्विटर पर हुए ट्रेंड

क्या श्रीलंका के खिलाफ मनीष पांडे की यह आखिरी पारी थी? क्या मनीष पांडे का करियर समाप्त होने वाला है? श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में फ्लॉप प्रदर्शन के बाद ट्विटर पर मनीष पांडे को लेकर यह बाते होने लगी है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 23, 2021 19:51 IST
Manish Pandey's career ended? Trends on Twitter after flop in ODI series- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Manish Pandey's career ended? Trends on Twitter after flop in ODI series

क्या श्रीलंका के खिलाफ मनीष पांडे की यह आखिरी पारी थी? क्या मनीष पांडे का करियर समाप्त होने वाला है? श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में फ्लॉप प्रदर्शन के बाद ट्विटर पर मनीष पांडे को लेकर यह बाते होने लगी है। भारतीय टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर मनीष को वनडे सीरीज में तीन मौके मिले। यह वही समय था जब मनीष को टीम में बने रहने के लिए अपने आप को साबित करना था क्योंकि इस दौरे पर विराट, रोहित, राहुल जैसे बड़े खिलाड़ी नहीं था, लेकिन मनीष ने हर किसी को निराश किया और पूरी सीरीज में 37, 26 और 11 रन की पारी के साथ 74 रन बनाए। इस फ्लॉप प्रदर्शन के बाद मनीष पांडे ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं।

देखें ट्विट्स

उल्लेखनीय है, 2-0 से सीरीज में अजेय बढ़त बनाई हुई टीम इंडिया ने तीसरे मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। सीरीज में भारत ने यह पहली बार टॉस जीता था। टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और धवन 13 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए। इसके बाद शॉ (49) और सैमसन (46) ने पारी को संभाला और दोनों के बीच 74 रन की साझेदारी हुई। दोनों ने टीम को तो मुश्किल स्थिति से निकाला मगर ये दोनों ही बल्लेबाज अर्धशतक से चूक गए।

इसके बाद सूर्यकुमार (40) को छोड़कर भारत का कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर नहीं टिक सका। खबर लिखे जाने तक भारत ने 8 विकेट के नुकसान पर 220 रन बना लिए हैं बात दें, बारिश की खलल की वजह से यह मैच अब 47-47 ओवर का खेला जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement