Thursday, March 28, 2024
Advertisement

आईपीएल की चकाचौंध से दूर मैकुलम को भा रहा है घर पर आराम

कोराना वायरस महामारी के कारण आईपीएल को अभी स्थगित किया गया है। मैकुलम ने कहा कि अभी की परिस्थितियों में सभी के लिये यही अच्छा है कि वे अपने घरों में रहें और सामाजिक दूरी बनाकर रखें।

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: April 08, 2020 11:54 IST
IPL, IPL 2019, Indian Premier League, IPL news, IPL Live Score,Kolkata Knight Riders,kkr,ipl 2020,IP- India TV Hindi
Image Source : @BAZMCCULLUM/TWITTER   Brendon McCullum

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के कोच ब्रैंडन मैकुलम को आईपीएल की चकाचौंध की कमी तो खल रही है लेकिन जब दुनिया कोविड-19 महामारी से जूझ रहा है तो उन्हें घर में आराम करना भी अच्छा लग रहा है। मैकुलम को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में केकेआर का मुख्य कोच बनाया गया है। 

कोराना वायरस महामारी के कारण आईपीएल को अभी स्थगित किया गया है। मैकुलम ने कहा कि अभी की परिस्थितियों में सभी के लिये यही अच्छा है कि वे अपने घरों में रहें और सामाजिक दूरी बनाकर रखें। तभी विश्व भर में हजारों लोगों की जान ले चुके इस वायरस को फैलने से रोका जा सकता है। 

इस पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने टीवीएनजेड से कहा, ‘‘यह आईपीएल की चकाचौंध और भारत से भी बहुत दूर है लेकिन इन परिस्थितियों में घर में आराम करना बहुत अच्छा लग रहा है। मैं पिछले तीन वर्षों से काफी व्यस्त रहा। ’’ 

मैकुलम 2016 में संन्यास लेने के बाद न्यूजीलैंड के उत्तरी द्वीप के कैमल रेंज पर्वत श्रृंखला में स्थित मातामाता में बस गये हैं और घोड़ों से जुड़े अपने व्यवसाय को देख रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement