1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत-ऑस्ट्रेलिया के पहले टेस्ट की मेजबानी को तैयार है एमसीजी

भारत-ऑस्ट्रेलिया के पहले टेस्ट की मेजबानी को तैयार है एमसीजी

अगर कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण एडिलेड में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला पहला दिन-रात का टेस्ट मैच कराना सम्भव नहीं हो सका तो एमसीजी इसके लिए तैयार है।

IANS IANS
Published on: November 17, 2020 22:50 IST
MCG ready to host first test of India-Australia- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES MCG ready to host first test of India-Australia

मेलबर्न। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) के प्रमुख स्टुअर्ट फॉक्स ने कहा है कि अगर कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण एडिलेड में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला पहला दिन-रात का टेस्ट मैच कराना सम्भव नहीं हो सका तो एमसीजी इसके लिए तैयार है। साउथ आस्ट्रेलिया में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए वहां के प्रीमियर स्टीवन मार्शल ने कहा है कि हालात अनुरूप हैं और मैच एडिलेड में होगा, यह सुनिश्चित करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है लेकिन इसकी गारंटी नहीं दी जा सकती।

उनके इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए फॉक्स ने कहा कि अगर मुकाबला एडिलेड में नहीं होता है तो फिर एमसीजी इसके लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें - कोरोना के मामले अचानक बढ़ने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को एयरलिफ्ट करके न्यू साउथ वेल्स पहुंचाया गया

एमसीजी में ही सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसम्बर से खेला जाना है।

एमसीजी के अलावा सिडनी क्रिकेट मैदान ने इस मैच को कराने की इच्छा जाहिर की है। एलसीजी प्रमुख टोनी शेफर्ड ने हालांकि कहा है कि इस मामले को उठाने की जरूरत नहीं पड़नी चाहिए क्योंकि साउथ आस्ट्रेलिया कोरोना से निपटने में सक्षम है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड