1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. MS Dhoni को अगले 10 साल और क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहता है ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

MS Dhoni को अगले 10 साल और क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहता है ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

हसी ने कहा "हम उम्मीद करते हैं कि वह अगले 10 साल और खेलें लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम ऐसा देख पाएंगे। उम्मदी करते हैं कि वो जितना हो सके उतना लंबा खेलें।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 01, 2020 12:13 IST
Michael Hussey wants to see MS Dhoni playing cricket for the next 10 years- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Michael Hussey wants to see MS Dhoni playing cricket for the next 10 years

वर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही भारतीय पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। इस वजह से बीसीसीआई ने भी उन्हें अपने नए सालाना कॉन्ट्रैक्टस से बाहर कर दिया है। ऐसे में क्रिकेट के गलियारों में धोनी के रिटायरमेंट की खबरें आने लगी थी। लेकिन धोनी के फैन्स अभी भी चाहते हैं कि वह क्रिकेट के मैदान पर वापसी करें।

एक ऐसे ही फैन ऑस्ट्रेलिया और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व सलामी बल्लेबाज माइक हसी भी हैं। माइक हसी तो यह चाहते हैं कि धोनी एक दो साल नहीं बल्कि अगले 10 साल और क्रिकेट खेलें।

हसी ने सोनी टेन पिट स्टॉप से कहा "वह (धोनी) भारत और सीएसके के लिए इतने लंबे समय तक खेलने वाले अविश्वसनीय व्यक्ति और खिलाड़ी हैं। हम उम्मीद करते हैं कि वह अगले 10 साल और खेलें लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम ऐसा देख पाएंगे। उम्मदी करते हैं कि वो जितना हो सके उतना लंबा खेलें।"

ये भी पढ़ें - India tour of Australia 2020 : बॉक्सिंग डे टेस्ट पर पड़ सकता है कोरोनावायरस का असर

हसी ने आगे कहा "मैं एमएस को बतौर कप्तान काफी पसंद करता हूं। वह कितने शांत रहते हैं और खिलाड़ियों पर भरोसा कर उन्हें मौके देते हैं, धोनी की यह चीजें मुझे काफी पसंद है। जाहिर तौर पर वह एक सामरिक दृष्टिकोण से बहुत ही आश्चर्यजनक है। वह कई बार चौंकाने वाले फैसले लेते हैं, लेकिन यह अधिकतर उनके पक्ष में काम करते हैं।"

वहीं धोनी के साथ बल्लेबाजी करने के बारे में उन्होंने कहा "मुश्किल रन चेज में उनके साथ बल्लेबाजी करने में मजा आता है। यह देखना अद्भुत लगता है कि वह कैसे शांत और कैलकुलेटिंड रहते हैं। मैं उनके साथ हमेशा अंतिम ओवर तक रहना चाहता हूं।"

हाल ही में भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने भी कहा था कि वह धोनी को इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी20 वर्ल्ड कप जीतता हुआ देखना चाहते हैं। श्रीसंत ने कहा था "एक क्रिकेट फैन के तौर पर मैंने सचिन पाजी को देखा है और मैं चाहता हूं कि धोनी भाई भी खेलें और वर्ल्ड कप जीतें। मैं चाहता हूं कि धोनी भाई को खेलना चाहिए और फिर किसी खिलाड़ी के कंधे पर बैठकर मैदान का चक्कर लगाएं।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X