Saturday, May 18, 2024
Advertisement

चेन्नई मैच के लिए मिश्रा उपलब्ध: हरभजन

चेन्नई: आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा कि लेग स्पिनर अमित मिश्रा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे एकदिवसीय मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे और उनका चयन चेपक के विकेट की प्रकृति पर निर्भर करेगा। बेंगलुरू

Bhasha
Updated on: October 21, 2015 17:38 IST
चेन्नई मैच के लिए...- India TV Hindi
चेन्नई मैच के लिए मिश्रा उपलब्ध: हरभजन

चेन्नई: आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा कि लेग स्पिनर अमित मिश्रा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे एकदिवसीय मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे और उनका चयन चेपक के विकेट की प्रकृति पर निर्भर करेगा। बेंगलुरू में एक महिला ने मिश्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि इस क्रिकेटर ने कथित तौर पर उनका शारीरिक उत्पीड़न किया और अपशब्द कहे।

हरभजन ने कहा कि इस घटना से टीम में मिश्रा के स्थान पर कोई असर नहीं पड़ता।

उन्होंने कहा, अमित मिश्रा निश्चित तौर पर कल उपलब्ध रहेगा। अगर प्रबंधन को लगता है कि इस विकेट पर उसे खेलना चाहिए तो वह खेलेगा।

कानपुर और राजकोट वनडे में खेलने वाले मिश्रा को अपना पक्ष रखने के लिए अदालत के समक्ष पेश होना है।

हरभजन हालांकि आर अश्विन के कल खेलने को लेकर सुनिश्चित नहीं हैं जिनकी मांसपेशियों में कानपुर वनडे के दौरान खिंचाव आ गया था।
उन्होंने कहा, असल में मुझे नहीं पता कि उसकी फिटनेस कैसी है। बेशक उसका फिट होना शानदार होगा। उम्मीद करते हैं कि वह कल फिट हो जाएगा। जहां तक उसकी चोट का सवाल है मुझे नहीं पता कि वह कैसा महसूस कर रहा है।

हरभजन ने कहा, निश्चित तौर पर हम नहीं चाहते कि उसे लेकर जल्दबाजी हो क्योंकि वह हमें लंबे समय के लिए चाहिए। वह बेशक भारत के लिए मैच विजेता है। अगर वह फिट होना है तो निश्चित तौर पर खेलेगा और अगर नहीं तो हम लोग काम करेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement