1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मोहम्मद हफीज ने इंग्लैंड में तोड़ा ‘बायो बबल’ का नियम, पीसीबी ने जताई नाराजगी

मोहम्मद हफीज ने इंग्लैंड में तोड़ा ‘बायो बबल’ का नियम, पीसीबी ने जताई नाराजगी

ईसीबी की मेडिकल टीम को इसकी जानकारी है और हफीज को अब पांच दिन तक पृथकवास में रहना होगा। इसके अलावा दो कोविड टेस्ट निगेटिव आने पर ही वह टीम से जुड़ सकेंगे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: August 12, 2020 21:05 IST
Mohammad Hafeez, Pakistan, cricket, England, bio bubble, UK, PCB - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/MOHAMMAD HAFEEZ Mohammad Hafeez

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज से खफा है जिन्होंने इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड द्वारा तैयार किया गया जैविक सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़ दिया है। पूर्व कप्तान टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं है लेकिन सीमित ओवरों की सीरीज खेलेंगे। 

हफीज ने बुधवार को एक गोल्फ कोर्स पर एक उम्रदराज महिला के साथ अपनी तस्वीर ट्वीट की। यह गोल्फ कोर्स टीम होटल के पास है लेकिन खिलाड़ियों को ‘बबल’ के बाहर किसी से बातचीत करने की अनुमति नहीं है। 

पाकिस्तान टीम के एक करीबी सूत्र ने कहा कि हफीज के प्रोटोकॉल तोड़ने से सभी खफा है और सभी खिलाड़ियों को इस तरह की हरकत नहीं करने की हिदायत दी गई है। 

ईसीबी की मेडिकल टीम को इसकी जानकारी है और हफीज को अब पांच दिन तक पृथकवास में रहना होगा। इसके अलावा दो कोविड टेस्ट निगेटिव आने पर ही वह टीम से जुड़ सकेंगे। 

हफीज उन खिलाड़ियों में से हैं जो इंग्लैंड जाने से पहले कोरोना जांच में पॉजिटिव पाये गए थे लेकिन उन्होंने निजी तौर पर टेस्ट कराया जो निगेटिव आया। उन्होंने वह टेस्ट रिपोर्ट ट्वीट करके काफी किरकिरी कराई थी। बाद में दो और जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही वह इंग्लैंड आ सके हैं। 

ईसीबी जैविक सुरक्षित प्रोटोकॉल को काफी गंभीरता से ले रहा है और जोफ्रा आर्चर को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान इसे तोड़ने के कारण एक टेस्ट से बाहर रहना पड़ा था। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X