Friday, March 29, 2024
Advertisement

39 साल की उम्र में 'सुपरमैन' बने मोहम्मद कैफ, फील्डिंग में दिखा उनका पुराना अंदाज

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी-20 टूर्नामेंट में श्रीलंका लेजेंड के खिलाफ किया जिसकी अब हर तरफ चर्चा हो रही है। इंडिया लेजेंड और श्रीलंका लेजेंड के बीच खेले गए इस मुकाबले में कैफ ने अपनी टीम के लिए दो बेहतरीन कैच लपके।  

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: March 11, 2020 8:23 IST
Mohammad Kaif, Irfan Pathan, India vs Sri Lanka- India TV Hindi
Image Source : TWITTRE GRAB Mohammad Kaif

भारतीय टीम में अपनी बेहतरीन फील्डिंग के लिए मशहूर रहे मोहम्मद कैफ 39 साल की उम्र में भी उसी फुर्ती के साथ गेंद को पकड़ने की क्षमता रखते हैं। मध्यक्रम बल्लेबाज कैफ अपनी फील्डिंग के दमपर भारतीय टीम के लिए रन बचाने के साथ-साथ मुश्किल कैच पकड़कर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभा चुके हैं।

कैफ ने ऐसा ही कुछ रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी-20 टूर्नामेंट में श्रीलंका लेजेंड के खिलाफ किया जिसकी अब हर तरफ चर्चा हो रही है। इंडिया लेजेंड और श्रीलंका लेजेंड के बीच खेले गए इस मुकाबले में कैफ ने अपनी टीम के लिए दो बेहतरीन कैच लपके।

इस मुकाबले में कैफ ने सबसे पहला कैच कप्तान तिलकरत्ने दिलशान का लपका जो कि 23 रन बनाकर खेल रहे थे। कैफ का यह कैच इतना बेहतरीन था कि मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों के साथ-साथ दर्शक भी इसे देखर झूम उठे।

वहीं कैफ ने दूसरा चमारा कपुगेदरा (23) का लपका। बाउंड्री के पास कैफ का यह कैच इतना शानदार था कि सोशल मीडिया पर उनकी तुलना मौजूदा भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों से की जा रही है।

इस शानदार फील्डिंग के अलावा कैफ ने बल्लेबाजी में भी दमदार प्रदर्शन किया। बल्लेबाजी के दौरान कैफ ने 46 रनों की पारी खेली जिसकी मदद से इंडिया लजेंड की टीम इस मैच को 5 विकेट से जीतने में कामयाब रही।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement