1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में टॉप-10 में शामिल हुए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में टॉप-10 में शामिल हुए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी हालिया प्रदर्शन के दमपर गेंदबाजों की टेस्ट रैंकिंग में टॉप-10 में जगह बनाने में कामयाब हुए।

IANS IANS
Published on: December 04, 2019 16:45 IST
ICC Test rankings, Mohammed Shami, Jasprit Bumrah, R Ashwin, Pat Cummins, Mitchell Starc, Jason Hold- India TV Hindi
Image Source : BCCI Ishant sharma, Mohammed shami and Umesh yadav

दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष-10 में शामिल हो गए हैं। शमी ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 13 और बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में नौ विकेट हासिल किए थे।

ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस अपने पहले स्थान पर बरकरार हैं, जबकि वेस्टइंडीज दौरे के बाद से टीम के लिए नहीं खेल रहे भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पांचवें पायदान पर कायम हैं।

भारतीय स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन नौवें नंबर पर बने हुए हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ एडिलेड टेस्ट में सात विकेट चटकाने वाले ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क चार पायदान ऊपर चढ़कर 14वें नंबर पर पहुंच गए हैं। पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी 13 स्थानों की लंबी छलांग लगाकर 49वें नंबर पर पहुंच गए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड