Thursday, May 16, 2024
Advertisement

भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने से पहले मोहम्मद सिराज ने विराट को लेकर कही ये बड़ी बात

टेस्ट से पहले मोहम्मद सिराज भारत के लिए टी20 में डेब्यू कर चुके हैं। अब टेस्ट में डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 03, 2018 15:51 IST
विराट कोहली- India TV Hindi
Image Source : AP विराट कोहली

टीम इंडिया 4 अक्टूबर से राजकोट में वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी जहां उमेश यादव और मोहम्मद शमी पर होगी तो वहीं इन दोनों का साथ देने के लिए मोहम्मद सिराज भी अपना टेस्ट डेब्यू कर सकते हैं। हालांकि टेस्ट से पहले मोहम्मद सिराज भारत के लिए टी20 में डेब्यू कर चुके हैं। अब टेस्ट में डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

हाल ही में भारत ए की तरफ से खेलते हुए इंग्लैंड ए और वेस्टइंडीज ए के खिलाफ सिराज ने 25 विकेट लिए थे। सिराज का कहना है कि वह टेस्ट टीम में अपने चयन से काफी खुश हैं। इस खिलाड़ी ने बताया कि जब मेरा चयन टी-20 टीम में हुआ था तो कोहली ने मुझे बहुत सपोर्ट किया था।

सिराज ने बताया, 'पिछले साल जब मैं न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 के लिए चुना गया था, तब मेरी कोहली भाई से बात हुई थी। तब मैं नर्वस था और उन्होंने कहा कि टेंशन मत ले, ग्राउंड पर बात करेंगे। बस तैयार रह खेलने के लिए।' 

सिराज ने आगे बताया कि बताया कि जब वह मैदान पर उतरे तो कोहली ने उनसे कहा, 'मैंने आपका खेल देखा है। जाओ और गेंदबाजी करो, जिस तरह आप करते हो। एक्सपेरीमेंट मत करना।' आपको बता दें कि इसके बाद सिराज ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के रूप में अपना पहला इंटरनेशनल विकेट लिया। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement