Friday, April 19, 2024
Advertisement

VIDEO: मैदान पर धोनी को पानी पिलाती जीवा का क्यूट वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर धोनी और जीवा की यह तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हुए और जिसने सभी का दिल जीत लिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 17, 2017 13:39 IST
dhoni and ziva- India TV Hindi
dhoni and ziva

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की टीम ने चैरिटी फुटबॉल मैच में बॉलीवुड स्टार्स को 7-3 के बड़े अंतर से करारी शिकस्त दी। इस चैरिटी मैच में एक ओर विराट कोहली की टीम थी तो दूसरी ओर थी रणबीर कपूर की टीम। ऑल हार्ट्स की टीम से सबसे ज्यादा दो गोल एमएस धोनी और अनिरुद्ध श्रीकांत ने किए। वहीं विराट कोहली और केदार जाधव ने भी 1-1 गोल दागा।

इस मैच में धोनी और विराट के अलावा नन्ही जीवा ने भी सभी का दिल जीता। मैदान पर जीवा पापा धोनी को पानी पिलाती नजर आई। सोशल मीडिया पर धोनी और जीवा की यह तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हुए और इन्होंने सभी का दिल जीत लिया। दरअसल मैच के बाद जीवा अपने हाथों में पानी की बोतल लेकर आई और अपने पापा को पानी पिलाया।

गौरतलब है कि धोनी अपने बेटी जीवा के साथ ऐसे क्यूट वीडियो खुद भी अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में धोनी ने जीवा के साथ बेसन के लड्डू पर अटैक करते हुए वीडियो शेयर किया था। उसे भी फैंस ने बेहद पसंद किया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement