1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. शेन वॉटसन के मुताबिक धोनी सदाबहार क्रिकेटर, अभी नहीं छोड़ेंगे क्रिकेट

शेन वॉटसन के मुताबिक धोनी सदाबहार क्रिकेटर, अभी नहीं छोड़ेंगे क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन का मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान एमएस धोनी एक सदाबहार क्रिकेटर हैं और अभी उनकी उम्र नहीं हुई है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 12, 2020 14:33 IST
शेन वॉटसन के मुताबिक...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES शेन वॉटसन के मुताबिक धोनी सदाबहार क्रिकेटर, अभी नहीं छोड़ेंगे क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन का मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान एमएस धोनी एक सदाबहार क्रिकेटर हैं और अभी उनकी उम्र नहीं हुई है। वॉटसन 2018 से धोनी के तहत चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं और पिछले कुछ वर्षों से फ्रैंचाइज़ी का महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं।

इस बार आईपीएल का आगाज UAE में 19 सितंबर से होने जा रहा है जिसमें सभी की निगाहें 39 साल के एमएस धोनी पर टिकी होंगी, क्योंकि वह प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में लगभग 15 महीने बाद वापसी करने के लिए तैयार हैं। धोनी ने अपना आखिरी मैच 2019 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबला खेला था।

शेन वॉटसन ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, "एमएस को अभी भी खेलना पसंद है। वह एक सदाबहार क्रिकेटर है और मुझे ऐसा लगता है कि उनकी अभी उम्र नहीं हुई है। देखिए, उसके पास जिस तरह का कौशल है, उसकी वजह से वह 40 साल का होने पर भी खेल सकते है। एमएस ने अपने शरीर और फिटनेस का अच्छा ख्याल रखा है। वह जिस तरह से लगातार दौड़ने में सक्षम है और स्टंप के पीछे स्किल का प्रदर्शन कर रहे हैं, वो अविश्वसनीय है। मैं एमएस का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और वह खेलना जारी रखना चाहेंगे, चाहे वह सीएसके के लिए हो या अंतरराष्ट्रीय स्तर पर।"

शेन वॉटसन ने 2018 में सीएसके के साथ आईपीएल ट्रॉफी जीती है। पिछले साल मुंबई इंडियंस के खिलाफ फाइनल में उन्होंने शानदार पारी खेली थी लेकिन टीम खिताब नहीं जीत पाई थी। वॉटसन ने संयुक्त अरब अमीरात की पिचों के बारे में कहा, "वहां की पिचें धीमी हैं और हमारे पास उच्च स्तरीय स्पिन गेंदबाज हैं जो विकेट का फायदा उठाने में सक्षम हैं।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X