Friday, May 10, 2024
Advertisement

आरपी सिंह के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंचे धोनी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सीएसी के सदस्य आरपी सिंह अपने परिवार के संग मालदीप छुट्टियां मनाने पहुंचे हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: February 02, 2020 20:27 IST
MS Dhoni,Sakshi Dhoni,Ziva Dhoni,Cricket,2019 World Cup- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ RP SINGH MS Dhoni, Sakshi Dhoni, RP Singh

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय से क्रिकेट मैदान से दूर हैं। क्रिकेट से दूर धोनी इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इस बीच वे अगल-अलग जगह पर छुट्टियां मनाने भी गए जिसकी जानकारी फैंस को सोशल मीडिया के माध्यम से मिलती रहती है।

ऐसे ही एक तस्वीर पूर्व क्रिकेट और बीसीसीआई के सीएसी के सदस्य आरपी सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में आरपी अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं जबकि धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ खड़े हैं।

आरपी और धोनी की यह तस्वीर मालदीव की है। आरपी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ''हैलो मालदीप हम यहां है।''  

मालदीव में धोनी के स्पीड बोट की सवारी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि धोनी पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं।   इस बीच उनके संन्यास को लेकर भी खूब अटकलें चली लेकिन उन्होंने इस पर अबतक अपनी चुप्पी साध रखी है। 

लंबे समय से क्रिकेट से दूरी बना रखने के कारण बीसीसीआई ने धोनी को अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया है। हालांकि इन सबके बावजदू धोनी का इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना तय है। धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलते हैं।

ऐसे में धोनी के फैंस उन्हें बहुत जल्द क्रिकेट मैदान पर खेलते हुए देख सकते हैं।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement