Friday, April 26, 2024
Advertisement

नताशा और अगस्त्य को सता रही है हार्दिक की याद, Pic शेयर कर कही दिल की बात

जैसे ही नताशा ने फोटो शेयर की, हार्दिक ने तुरंत कमेंट किया। हार्दिक ने लिखा, "मिस यू बेबी सो मच।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 23, 2021 19:54 IST
natasa stankovic and agastya pandya miss hardik pandya,...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@NATASASTANKOVIC__ natasa stankovic and agastya pandya miss hardik pandya, actress shares pics

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेंकोविच ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपने बेटे अगस्त्य पांड्या के साथ नजर आ रही हैं।

नताशा ने कैप्शन लिखा, "हम आपको याद कर रहे हैं हार्दिक पांड्या।"

जैसे ही नताशा ने ये फोटो शेयर की, हार्दिक ने तुरंत कमेंट किया। हार्दिक ने लिखा, "मिस यू बेबी सो मच।"

गौरतलब है कि हार्दिक इन दिनों श्रीलंका दौरे पर हैं। वे आज श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेल रहे हैं। आज वे टीम के उपकप्तान भी हैं।

टीम इंडिया ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। हार्दिक ने आज 17 गेंदों का सामना कर सिर्फ 19 रन बनाए। इसी के साथ वे ट्विटर पर खूब ट्रोल भी होने लगे।

Tokyo Olympics 2020 Day 1 Schedule : पहले दिन इन तीन मेडल पर होगी भारतीय खिलाड़ियों की नजरें

बारिश के कारण ये मुकाबला 47 ओवरों का हो गया है। भारत ने इस सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है लेकिन टीम आज मेजबान टीम को क्लीन स्वीप करना चाहेगी। आज टीम इंडिया के मैनेजमेंट ने पांच खिलाड़ियों का डेब्यू करवाने का फैसला किया था। आज राहुल चाहर, कृष्णप्पा गौतम, नितीश राणा, चेतन सकारिया और संजू सैमसन ने डेब्यू किया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement