1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. शाकिब अल हसन की चोट हुई गंभीर, तो बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने किया अपना बचाव

शाकिब अल हसन की चोट हुई गंभीर, तो बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने किया अपना बचाव

नजमुल हसन ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'हमने उन पर एशिया कप में खेलने का कोई दबाव नहीं डाला था और 6 देशों के उस टूर्नामेंट में खेलने का ये उनका फैसला था। मैंने उन्हें कहा था कि आप इतना बड़ा खतरा मोल मत लो और डाकर डॉक्टर से मिलो।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 10, 2018 9:16 IST
Shakib Al Hasan- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Shakib Al Hasan

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन की उंगली की चोट गंभीर होती नजर आ रही है और अब उनकी चोट पर विवाद भी गर्माता जा रहा है। मामला बढ़ते देख बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने अपना बचाव किया है और कहा है कि उन्होंने शाकिब पर एशिया कप में खेलने के लिए दबाव नहीं डाला था। खबरें थीं कि बोर्ड ने शाकिब को कहा था कि वो उंगली की चोट की सर्जरी एशिया कप के बाद कराएं, क्योंकि एशिया कप में शाकिब की भूमिका अहम होगी। 

नजमुल हसन ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'हमने उन पर एशिया कप में खेलने का कोई दबाव नहीं डाला था और 6 देशों के उस टूर्नामेंट में खेलने का ये उनका फैसला था। मैंने उन्हें कहा था कि आप इतना बड़ा खतरा मोल मत लो और डाकर डॉक्टर से मिलो। इस पर उन्होंने मुझसे कहा था कि फिजियो ने मुझसे कहा है कि इससे कोई समस्या नहीं होगी। मैंने उनसे पूछा कि क्या खेलने से ये चोट और बढ़ सकती है, तो उन्होंने मुझसे कहा था कि नहीं।'

शाकिब वेस्टइंडीज दौरे से चोटिल थे लेकिन वहां उन्होंने पूरी सीरीज में हिस्सा लिया था। हालांकि वेस्टइंडीज सीरीज के बाद एशिया कप में उनके खेलने पर संशय की स्थिति थी। और इस तरह की खबरें थीं कि शाकिब एशिया कप से पहले अपनी उंगली की चोट की सर्जरी कराना चाहते हैं। लेकिन बाद में उन्होंने एशिया कप में हिस्सा लिया। चोटिल उंगली के साथ खेलने के कारण उनकी चोट और ज्यादा बढ़ती गई।

इस कारण शाकिब एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ अहम मुकाबला और भारत के खिलाफ फाइनल मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे। हालांकि अब शाकिब की चोट गंभीर हो गई है। हालांकि खबरें हैं कि डॉक्टरों को पता चल गया है कि उनकी उंगली के किस हिस्से में चोट है और उसकी वजह क्या है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड