Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL के मैदान में उतरने को तैयार न्यूजीलैंड कप्तान केन विलियम्सन, दिया ये बड़ा बयान

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन का मानना है कि वो अभी आईपीएल के बारे में और अधिक जानकारी मिलने का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय लीग में हिस्सा लेना हमेशा से शानदार रहा है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 22, 2020 16:54 IST
Kane Williamson- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Kane Williamson

अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट संस्था ( आईसीसी ) ने जैसे ही ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्वकप को अगले साल तक स्थगित करने का फैसला सुनाया। उसके बाद ही कोरोना काल के बीच इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) के आयोजन का शंखनाद हो गया। बीसीसीआई द्वारा इसे अब आराम से सितंबर से नवंबर के बीच भारत के बजाए यूएई में कराने की ख़बरें तेज हो गई। इसी बीच खिलाड़ियों ने भी आईपीएल में खेलने के लिए अपनी उत्सुकता दिखाना शुरू कर दी है। जिस कड़ी में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन का मानना है कि वो अभी आईपीएल के बारे में और अधिक जानकारी मिलने का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय लीग में हिस्सा लेना हमेशा से शानदार रहा है। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने विलियम्सन के हवाले से लिखा, "वे लोग आईपीएल को आयोजित करने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं। इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनना हमेशा से अच्छा रहता है और यह शानदार दर्शकों को लुभाता है।"

विलियम्सन ने बे ओवल पर न्यूजीलैंड के अभ्यास शिविर से इतर बात करते हुए कहा, "और इस समय ज्यादा कुछ करने को है नहीं इसलिए असली चाहत है कि यह हो, और यह सुरक्षित तरीके से हो, यह प्राथमिकता है। यह देखना दुखद है कि विश्व कप स्थगित हो गया, लेकिन हम जिस समय में है यह उसका स्वभाव है, लेकिन कुछ क्रिकेट देखने को लेकर निजी तौर पर उत्साहित हूं।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि अगर सब कुछ सुरक्षित तरीके से रहा तो कई सारे लोग इसके लिए तैयार होंगे।"

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान विलियम्सन ने कहा, "जैसा मैंने कहा, यह कैसे होगा, कहां होगा सभी तरह की जानकारी सामने आने के बाद, आईपीएल में खेलना हमेशा से अच्छा रहता है, लेकिन इसके संबंध में कई तरह की जानकारियां आना बाकी हैं उसके बाद ही अंतिम फैसला लिया जाएगा। ज्यादा जानकारी पाना अच्छा होगा।"

बता दें कि टी20 विश्वकप स्थगित होने के बाद हार हाल में बीसीसीआई सितम्बर से नवंबर माह के बीच आईपीएल को कराना चाहता है। जो अभी तक कोरोना महामारी के चलते अनिश्चितकाल तक स्थगित है। ऐसे में अगर आईपीएल बाहर होता है तो कोरोना के बीच दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग से भारतीय क्रिकेट की शानदार वापसी होगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement