Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कोरोनावायरस के कहर की वजह से रद्द हुआ न्यूजीलैंड का बांग्लादेश का दौरा

बांग्लादेश के इस दौरे पर कीवी टीम को दो टेस्ट मैच खेलने थे जो टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा थे।

IANS Reported by: IANS
Updated on: June 23, 2020 15:44 IST
New Zealand tour of Bangladesh canceled due to Coronavirus havoc- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES New Zealand tour of Bangladesh canceled due to Coronavirus havoc

ढाका। बांग्लादेश का अगस्त-सितंबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली आगामी घरेलू टेस्ट सीरीज स्थगित कर दी गई है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी। ढाका ट्ब्यिून ने बीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निजामुद्दीन चौधरी के हवाले से कहा, " मौजूदा कोविड-19 महामारी को देखते हुए अगस्त 2020 में एक पूर्ण क्रिकेट सीरीज की मेजबानी करना की तैयारी करना चुनौतीपूर्ण होगी। हम खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और संबंधित हितधारकों की सुरक्षा और स्वास्थ्य को लेकर कोई खतरा नहीं लेना चाहते हैं।"

उन्होंने कहा, " इस स्थति में, बीसीबी और एनजेडसी ने मिलकर सीरीज को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। हमें लगता है कि इससे खिलाड़ियों और अधिकारियों तथा दोनों टीमों में गहरी निराश होगी। लेकिन मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड भी इस स्थिति को समझती है।"

बांग्लादेया को न्यूजीलैंड के दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, जोकि आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है। बांग्लादेश में कोविड-19 के अब तक 115,786 मामले सामने आ चुके हैं और इससे 1,502 लोगों की मौत हो चुकी है।

टीम के पूर्व कप्तान तमीम इकबाल भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement