Thursday, April 25, 2024
Advertisement

T10 लीग में खेलने के लिए किसी भी अनुबंधित खिलाड़ी ने नहीं मांगी श्रीलंका क्रिकेट से इजाजत

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने मंगलवार को कहा कि एसएलसी के अनुबंधित खिलाड़ियों में से किसी ने भी पीडीसी टी 10 लीग में हिस्सा लेने की अनुमति नहीं मांगी है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: June 23, 2020 16:55 IST
T10 लीग में खेलने के लिए...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @OFFICIALSLC T10 लीग में खेलने के लिए किसी भी अनुबंधित खिलाड़ी ने नहीं मांगी श्रीलंका क्रिकेट से इजाजत

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने मंगलवार को कहा कि एसएलसी के अनुबंधित खिलाड़ियों में से किसी ने भी पीडीसी टी 10 लीग में हिस्सा लेने की अनुमति नहीं मांगी है। श्रीलंका क्रिकेट ने ट्वीट कर ये जानकारी दी।

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने ट्वीट किया, "श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) यह घोषणा करना चाहता है कि एसएलसी के अनुबंधित खिलाड़ियों में से किसी ने भी 'पीडीसी टी 10 लीग' में भाग लेने की अनुमति नहीं मांगी है और न ही श्रीलंका क्रिकेट ने 'पीडीसी टी 10 लीग' नामक टूर्नामेंट का समर्थन किया है।"

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, श्रीलंका के कई खिलाड़ियों के इस लीग में खेलने की उम्मीद जताई गई, जो 25 जून से शुरू होगी। एक अन्य ट्वीट में श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने लिखा, "हाल ही में प्रकाशित कई मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि श्रीलंका के कई खिलाड़ी 'पीडीसी टी 10 लीग' नामक एक टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे, जो कि श्रीलंका में 25 जून से शुरू होगी।"

एक बार फिर अपनी बात को दोहराते हुए श्रीलंका क्रिकेट ने ट्वीट किया, "हालांकि, श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) यह घोषणा करना चाहता है कि एसएलसी के अनुबंधित खिलाड़ियों में से किसी ने भी इस तरह की प्रतियोगिता में भाग लेने की अनुमति नहीं मांगी है और न ही श्रीलंका क्रिकेट ने इस तरह के टूर्नामेंट का समर्थन किया है।"

गौरतलब है कि 12 दिवसीय टूर्नामेंट पीडीसी टी10 लीग से श्रीलंका में क्रिकेट बहाल होगा। इस लीग में भाग लेने वाली आठ टीमों को दो ग्रुप में विभाजित किया गया है जिनके बीच ऐतिहासिक और विश्व धरोहर स्थल अनुराधापुरा में कुल 46 मैच खेले जायेंगे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement