Friday, April 19, 2024
Advertisement

न्यूजीलैंड टीम के कोच को केन विलियम्सन की पैटरनिटी लीव से नहीं कोई परेशानी

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियम्सन पहली बार पिता बनने वाल हैं। इसी के चलते विलियम्सन को इस महीने के आखिरी में पितृत्व अवकाश लेना पड़ सकता है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: December 07, 2020 18:27 IST
 न्यूजीलैंड टीम के कोच...- India TV Hindi
Image Source : PTI  न्यूजीलैंड टीम के कोच को केन विलियम्सन की पैटरनिटी लीव से नहीं कोई परेशानी

नई दिल्ली| न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियम्सन पहली बार पिता बनने वाल हैं। इसी के चलते विलियम्सन को इस महीने के आखिरी में पितृत्व अवकाश लेना पड़ सकता है। टीम के कोच गैरी स्टीड ने कहा है कि इससे टीम को किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। स्टीड का कहना है कि जीवन में कई चीजें क्रिकेट से ज्यादा अहमियत रखती हैं।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने स्टीड के हवाले से लिखा है, "विलियम्सन कुछ मैच में नहीं होंगे। एक पिता के तौर पर, माता-पिता के तौर पर, आपको अपने पहले बच्चे के जन्म के समय वहां रहने का मौका जीवन में सिर्फ एक बार मिलता है। मैं जानता हूं कि यह विलियम्सन के लिए भी काफी अहम है। हम क्रिकेट खेलते हैं, लेकिन बाकी की चीजें भी काफी महत्वपूर्ण होती हैं और यह काफी अहम है।"

स्टीव स्मिथ को ऑस्ट्रेलिया की कमान सौंपने को लेकर कोच जस्टिन लैंगर कह दी बड़ी बात

न्यूजीलैंड ने पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज को पारी और 134 रनों से हराया था। दोनों टीमों के बीच अब दूसरा मैच 11 दिसंबर से शुरू होगा और इसके बाद पाकिस्तान की मेजबानी करेगी। यह सीरीज 18 दिसंबर से शुरू होगी। कोच ने कहा कि अगर विलियम्सन कुछ मैच नहीं खेलते हैं तो युवा विल यंग उनका स्थान लेंगे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20I सीरीज में भारत को मिली जीत के बाद जाफर ने माइकल वॉन को वसेपुर स्टाइल में दिया जवाब

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement