Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20I सीरीज में भारत को मिली जीत के बाद जाफर ने माइकल वॉन को वसेपुर स्टाइल में दिया जवाब

जाफर ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के एक ट्वीट के जवाब में बॉलीवुड फिल्म 'गैंग्स ऑफ वसेपुर' की मीम्स वाली एक तस्वीर शेयर की है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: December 07, 2020 10:57 IST
India vs Australia, Michael Vaughan, Michael Vaughan India, Wasim Jaffer, Hardik Pandya, Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Michael Vaughan and Wasim Jaffer

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। टीम इंडिया को इस दौरे पर अबतक तीन वनडे और दो टी-20 मैच खेल चुकी है जबकि चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी बांकी है। दौरे के शुरुआत में भारतीय टीम मेजबान ऑस्ट्रेलिया से वनडे सीरीज में भी जहां उसे 2-1 से हार का सामना करना पड़ा लेकिन टी-20 सीरीज में भारतीय टीम ने धमाकेदार वापसी की और लगातार दो मैच जीतकर 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर लिया।

ऐसे में भारतीय टीम के इस प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है और इन सब के बीच घरेलू क्रिकेट के पूर्व दिग्गज वसीम जाफर ने भी एक ट्वीट किया जो अब खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल जाफर ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के एक ट्वीट के जवाब में बॉलीवुड फिल्म 'गैंग्स ऑफ वसेपुर' की मीम्स वाली एक तस्वीर शेयर की है। हालांकि इस तस्वीर के साथ उन्होंने कुछ लिखा नहीं बावजूद इसके वॉन ट्वीट से लोंगो को बात समझ में आ रही है।

क्या था माइकल वॉन का ट्वीट ?

माइकल वॉन ने 27 नवंबर 2020 को एक ट्वीट किया था। यह ट्वीट भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर था। वॉन अनुमान जाहिर करते हुए अपने ट्वीट में लिखते हैं कि भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीनों फॉर्मेट में हार का सामना करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी टीम ने पांचवां कोरोना टेस्ट किया पास, मंगलवार को होंगे क्वारंटीन से बाहर

हालांकि वनडे सीरीज भारतीय टीम जरूर हार गई लेकिन टी-20 में सीरीज अपने नाम कर इस तरह के अनुमान करने वालों को करारा जवाब दिया है। 

यही कारण है कि वसीम जाफर ने भी माइकल वॉन के इस अनुमान का सांकेतिक रूप से मजाक बनाया और बताने की कोशिश की कि उनका अनुमान बिल्कुल ही गलत साबित हुआ है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement