Friday, April 26, 2024
Advertisement

अब ये करके दिखाओ! अपनी बल्लेबाजी का ये खास वीडियो पोस्ट करके डेविड वॉर्नर ने फैन्स को दिया चैलेंज

वीडियो पोस्ट करते हुए डेविड वॉर्नर ने लिखा "मैं क्रिकेट को पसंद नहीं करता, उससे प्यार करता हूं। इसे दोहराने की कोशिश करो।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 18, 2020 16:04 IST
Now do it! By posting this special video of his batting, David Warner challenged the fans - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Now do it! By posting this special video of his batting, David Warner challenged the fans 

कोरोनावायरस के कहर के बीच क्रिकेट की भी गतिविधिय़ां ठंडे बस्ते में है, ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने अपने फैन्स को एक खास चैलेंज दिया है। डेविड वॉर्नर ने कहा है क्रिकेट को पसंद मत करो बल्कि उससे प्यार करो।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वॉर्नर ने अपने कुछ पंसदीदा शॉट्स की वीडियो शेयर की है और उसे अपने फैन्स को कॉपी करने के लिए कहा है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए वॉर्नर ने लिखा "मैं क्रिकेट को पसंद नहीं करता, उससे प्यार करता हूं। इसे दोहराने की कोशिश करो।"

लॉकडाउन के दौरान ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अलग ही रंग में नजर आ रहे हैं। वो इन दिनों जमकर अपने परिवार के साथ डांस कर रहे हैं और उसके वीडियो अपने फैंस से शेयर कर भी कर रहे हैं। इस तरह जैसे ही वॉर्नर किसी नए हिंदी गाने पर अपने वीडियो शेयर करते हैं वो सोशल मीडिया के संसार में तेजी से वायरल होने लगता है।

इस कड़ी में वॉर्नर एक दिन पहले जहां बाहुबली के गेटअप में डायलोग मारते नजर आए थे उसके बाद अब प्रभु देवा के गाने पर अपनी पत्नी संग ठुमके लगाते भी नजर आया रहे हैं। जिसमें  हमेशा की तरह इस बार भी उनकी पत्नी कैंडिस वॉर्नर भी अपने स्टार पति के साथ ठुमके लगते नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें - आईसीसी विश्वकप 2019 में हार के कारण विराट कोहली की कप्तानी पर मोहम्मद कैफ ने उठाए सवाल

गौरतलब है कि पिछले वीडियो में भी वॉर्नर और उनकी पत्नी ने लगातार अपने चाहने वालों का मनोरंजन किया है। साथ ही, वॉर्नर साथी खिलाड़ियों को यह भी मैसेज दे रहे हैं कि इस खाली समय में आप कितना ज्यादा लुत्फ ले सकते हैं। जहां दुनिया के बाकी क्रिकेटर गंभीर विमर्श, बातचीत और चर्चा में व्यस्त हैं, तो वहीं वॉर्नर का ध्यान पूरी तरह से मनोरंजन करने और अपने परिवार को खुश रखने पर है।

जिसके चलते पत्नी और दिग्गज बल्लेबाज वॉर्नर के स्टेप्स इतने सटीक लग रहे हैं कि मानो किसी पेशेवर कोरियोग्राफर ने तैयार किया हो। दोनों ने इस बार बॉलीवुड का नब्बे के दशक का प्रभु देवा का मस्त कर देने वाला गाना डांस के लिए चुना है। 

जाहिर है कि प्रभु देवा स्टारर यह फिल्म हमसे है मुकाबला साल 1994 में आई थी और इसका गाना मुकाबला, मुकाबला लैला ऐसा छाया कि पूरा हिंदुस्तान इस गाने की मस्ती और प्रभु देवा के कदमताल पर झूम उठा। और ऐसा झूमा कि यह अभी तक जारी है। जिसका असर वॉर्नर और उनकी पत्नी पर भी देखने को मिल रहा है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement