Saturday, April 20, 2024
Advertisement

SL vs IND : लक्ष्मण का मानना, द्रविड़ के पास भविष्य के चैंपियन बनाने का शानदार मौका

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का कहना है कि श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम के साथ कोच के रूप में गए राहुल द्रविड़ के पास भविष्य के चैंपियन बनाने का मौका है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: July 03, 2021 19:23 IST
SL vs IND : लक्ष्मण का मानना,...- India TV Hindi
Image Source : GETTY SL vs IND : लक्ष्मण का मानना, द्रविड़ के पास भविष्य के चैंपियन बनाने का शानदार मौका

मुंबई| टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का कहना है कि श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम के साथ कोच के रूप में गए राहुल द्रविड़ के पास भविष्य के चैंपियन बनाने का मौका है। लक्ष्मण ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि द्रविड़ के ऊपर कोई दबाव होगा। उनके पास इंडियन क्रिकेट के लिए भविष्य के चैंपियन बनाने का मौका होगा। यह जरूरी नहीं की सभी को इस सीरीज में खेलने का मौका मिले। लेकिन द्रविड़ के साथ समय बिताने और उनका अनुभव साझा करने से इन खिलाड़ियों का भविष्य संवरेगा।"

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने कहा, "द्रविड़ साफ चर्चा करते हैं। जब वह टीम इंडिया के कप्तान थे, उस वक्त भी द्रविड़ युवाओं के साथ काफी स्पष्ट थे। अगर किसी को कोई परेशानी होती थी तो वो उनसे जाकर आराम से बात कर सकता था।"

उन्होंने कहा, "मुझे वेस्टइंडीज में हुए 2007 विश्व कप का एक छोटा का किस्सा याद है। द्रविड़ मेरे और महेंद्र सिंह धोनी के पास आए और कहा कि सभी लोग दुखी हैं, हमें फिल्म देखने के लिए चलना चाहिए।"

पठान ने कहा, "हम लोग फिल्म देखने गए और द्रविड़ ने कहा कि हां, हम लोग विश्व कप हार गए हैं। लेकिन यह यहां खत्म नहीं हो रहा है। जीवन बड़ा है और हम कल वापसी करेंगे। द्रविड़ का ऐसा चरित्र था। वह क्रिकेटरों के दिमाग को सकारात्मकता से भर देते थे।" भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई को कोलंबो में पहला वनडे मैच खेला जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement