Friday, April 19, 2024
Advertisement

PAK v AUS : सेमीफाइनल से पहले हॉस्पिटल में भर्ती थे रिजवान, फोटो वायरल होने पर हुआ खुलासा

पाकिस्तान टीम का ICC T20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचने का सपना भले ही टूट गया हो लेकिन खिलाड़ियों के जज्बे की हर कोई तारीफ कर रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 12, 2021 15:11 IST
PAK v AUS : सेमीफाइनल से पहले...- India TV Hindi
Image Source : GETTY PAK v AUS : सेमीफाइनल से पहले हॉस्पिटल में भर्ती थे रिजवान, फोटो वायरल होने पर हुआ खुलासा

पाकिस्तान टीम का ICC T20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचने का सपना भले ही टूट गया हो लेकिन खिलाड़ियों के जज्बे की हर कोई तारीफ कर रहा है। इस बीच खुलासा हुआ है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले पाकिस्तान टीम के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान फेफड़ों में इंफेक्शन के चलते हॉस्पिटल में थे। पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने रिजवान की एक तस्वीर शेयर करते हुए ये खुलासा किया है। इस तस्वीर में रिजवान हॉस्पिटल में बेड पर लेटे नजर आ रहे हैं। इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई रिजवान के जज्बे को सलाम कर रहा है।

बता दें, सेमीफाइनल मुकाबले में रिजवान ने 52 गेंदों पर 3 चौके और 4 छक्कों की मदद से 67 रनों की पारी खेली थी। इस पारी के दौरान रिजवान ने ये जाहिर नहीं होने दिया कि वे एक रात पहले तक हॉस्पिटल में भर्ती थी। 

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 176 रन का मजबूत स्कोर बनाया था। पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद रिजवान ने कप्तान बाबर आजम (39) के साथ मिलकर पहले विकेट के लिये 71 रनों की साझेदारी की। इसके बाद उन्होंने  फखर जमां (नाबाद 55) के साथ दूसरे विकेट के लिये 72 रन की साझेदारी की। इसके जवाब में इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 19 ओवर में 5 विकेट पर खोकर मुकाबला अपने नाम कर लिया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement