Thursday, March 28, 2024
Advertisement

PAK vs NZ, 1st Test : केन विलियमसन की दमदार बल्लेबाजी से पाकिस्तान के मजबूत स्थिति में मेजबान न्यूजीलैंड

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में के पहले दिन मेजबान न्यूजीलैंड की टीम मजबूत स्थिति में पहुंच गई है। 

IANS Edited by: IANS
Published on: December 26, 2020 12:11 IST
PAK vs NZ 1st Test, Pakistan, Kane Williamson, sports, pakistan - India TV Hindi
Image Source : AP Kane Williamson

न्यूजीलैंड ने बे ओवल मैदान पर पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार का अंत तीन विकेट के नुकसान पर 222 रनों के साथ किया है। कप्तान केन विलियम्सन शतक के करीब हैं। वह 94 रन बनाकर खेल रहे हैं। उनके साथ हेनरी निकोलस 42 रन बनाकर नाबाद हैं।

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। उसे शुरुआत भी अच्छी मिली। टॉम लाथम (4) और टॉम ब्लंडल (5) की सलामी जोड़ी को शाहीन शाह अफरीदी ने पवेलियन भेज दिया।

लेकिन इसके बाद पाकिस्तानी गेंदबाज परेशान हो गए। विलियम्सन ने पैर जमाए और उनका साथ दिया अनुभवी रॉस टेलर ने। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 120 रनों की साझेदारी की। इसमें से 70 रन टेलर के थे। उनकी पारी का अंत भी अफरीदी ने 133 के कुल स्कोर पर किया।

टेलर ने अपनी पारी में 151 गेंदों का सामना किया और 10 चौकों के अलावा एक छक्का लगाया। विलियम्सन को फिर निकोलस का साथ मिला। दोनों ने मिलकर स्टम्पस तक पाकिस्तान को चौथा विकेट नहीं लेने दिया।

दोनों के बीच अभी तक 89 रनों की साझेदारी हो चुकी है। निकोलस ने अपनी पारी में 100 गेंदों का सामना किया है और चार चौके लगा चुके हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement