1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. PAK vs SA : बवुमा के धाकड़ थ्रो से इस पाकिस्तानी बल्लेबाज की पारी का हुआ अंत, देखें Video

PAK vs SA : बवुमा के धाकड़ थ्रो से इस पाकिस्तानी बल्लेबाज की पारी का हुआ अंत, देखें Video

साउथ अफ्रीका के शानदार फील्डर और बल्लेबाज तेम्बा बवुमा ने अपने बेहतरीन थ्रो से सभी को हैरान कर दिया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 05, 2021 11:23 IST
Temba Bavuma- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @TAIMOORZE Temba Bavuma

भारत में जहां एक तरफ टीम इंडिया अपने घरेलू मैदान पर इंग्लैंड का सामन कर रही है। वहीं दूसरी तरफ पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की टीम अपने घरेलू रावलपिंडी के मैदान में साउथ अफ्रीका से दो - दो हाथ कर रही है। जिसमें साउथ अफ्रीका के शानदार फील्डर और बल्लेबाज तेम्बा बवुमा ने अपने बेहतरीन थ्रो से सभी को हैरान कर दिया है। जिसके चलते पिछले टेस्ट मैच में शतक जमाने वाले पाकिस्तान के धाकड़ बल्लेबाज फवाद आलम रन आउट होकर चलते बने।

दरअसल, दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन पाकिस्तान की टीम बल्लेबाजी कर रही थी। तभी पारी के 64वें ओवर में कगिसो रबाडा गेंदबाजी करने आए। उनकी चौथी गेंद को फवाद आलम ने हलके हाथों से खेलकर एक रन चुराना चाहा। तभी फील्डिंग में मुस्तैद तेम्बा बवुमा ने दौड़ते हुए शानदार थ्रो मारा और गेंद सीधा जाकर स्टंप्स पर लगी। इस तरह बवुमा के प्रयास को देखकर खिलाड़ी समेत मैदान में मौजूद हर कोई हैरान रह गया। जबकि दूसरी तरफ पाकिस्तान के लिए शानदार बल्लेबाजी करने वाले फवाद आलम 155 गेंदों में 45 रन बनाकर चलते बने। जिसके चलते पाकिस्तान को मैच में 5वां झटका लगा।

 

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : भारत के खिलाफ मैदान में उतरते ही इस खास क्लब में शामिल हुए इंग्लैंड कप्तान रूट 

वहीं मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के साथ शुरू हुए दूसरे टेस्ट मैच में बारिश की आंखमिचौली के बीच स्टम्प्स तक अपनी पहली पारी में तीन विकेट पर 145 रन बना लिए। मेजबान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पूरे दिन सिर्फ 58 ओवरों का खेल सम्भव हो सका। बारिश के कारण असयम समाप्त हुए दिन के खेल की समाप्ति तक कप्तान बाबर आजम 77 और फवाद आलम 42 रन बनाकर नाबाद लौटे थे। जबकि साउथ अफ्रीका की तरफ से केशव महाराज ने दो विकेट और एनरिच नोटर्जे को एक सफलता मिली। ज्सिके बाद दूसरे दिन का खेल जारी है। 

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : टेस्ट सीरीज से पहले चोटिल हुआ इंग्लैंड का ये बल्लेबाज, स्कैन की रिपोर्ट का है इंतजार

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड