UAE की बजाय पाकिस्तान के 4 शहरों में होगा PSL के अगले संस्करण का आयोजन

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का अगला संस्करण पाकिस्तान के चार अलग-अलग शहरों में खेला जाएगा। 20 फरवरी से 22 मार्च तक खेली जाने वाली इस लीग के 34 मैच पाकिस्तान के चार अंतर्राष्ट्रीय स्थलों पर खेले जाएंगे।

IANS Reported by: IANS
Updated on: January 01, 2020 19:22 IST
PSL 2020- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/THEPSLT20 UAE की बजाय पाकिस्तान के 4 शहरों में होगा PSL के अगले संस्करण का आयोजन

लाहौर| पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का अगला संस्करण पाकिस्तान के चार अलग-अलग शहरों में खेला जाएगा। 20 फरवरी से 22 मार्च तक खेली जाने वाली इस लीग के 34 मैच पाकिस्तान के चार अंतर्राष्ट्रीय स्थलों पर खेले जाएंगे। पीएसएल के पिछले संस्करण के अधिकतर मैच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला गया था और लीग के सिर्फ आठ मैच पाकिस्तान में खेले गए थे। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा बुधवार को जारी कार्यक्रम के मुताबिक कराची का नेशनल स्टेडियम नौ मैचों की मेजबानी करेगा। लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में 14 मैच खेले जाएंगे। मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में तीन मैचों का आयोजन होगा जबकि रावलपिंडी के पिंडी क्रिकेट स्टेडियम में आठ मैच होंगे।

पीसीबी के चेयरमैन एहसान मनी ने कहा, "पाकिस्तान में टेस्ट क्रिकेट की वापसी और एचबीएल की सफल मेजबानी के बाद पीएसएल एक और बड़ा टूर्नामेंट है। मुझे इस बात में किसी तरह का संदेह नहीं रहा कि यह पाकिस्तान की लीग है और इसे घरेलू दर्शकों के सामने खेला जाना चाहिए। हमने पिछले साल इस लीग के अंत में पाकिस्तान के लोगों से इस बात का वादा किया था और आज मैं इस लीग का कार्यक्रम घोषित कर बेहद खुश हूं जिसमें देश के चार सेंटर 34 मैचों की मेजबानी करेंगे।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड