Thursday, March 28, 2024
Advertisement

विश्व कप में पाकिस्तान के प्रदर्शन की होगी समीक्षा, इंजमाम, आर्थर और सरफराज भी बैठक में होंगे शामिल

पीसीबी के मौजूदा प्रमुख चयनकर्ता इंजमाम-उल-हक, कोच मिकी आर्थर और कप्तान सरफराज अहमद को भी बैठक में बुलाया गया है ताकि वह अपनी प्रतिक्रियाएं दे पाएं।   

IANS Reported by: IANS
Published on: July 25, 2019 15:23 IST
विश्व कप में पाकिस्तान के प्रदर्शन की होगी समीक्षा, इंजमाम, आर्थर और सरफराज भी बैठक में होंगे शामिल	- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES विश्व कप में पाकिस्तान के प्रदर्शन की होगी समीक्षा, इंजमाम, आर्थर और सरफराज भी बैठक में होंगे शामिल

लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की क्रिकेट समिति दो अगस्त को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में बैठक करके पुरुष और महिला टीम के प्रदर्शन की समीक्षा करेगी। पीसीबी ने इसी घोषणा की। पीसीबी के एक बयान के अनुसार, समिति अंडर-16 और अंडर-19 टीमों के प्रदर्शन की भी समीक्षा करेगी। समीक्षा के बाद समिति पीसीबी अध्यक्ष एहसान मानी को सिफारिशें भी करेगी।

इस समिति की अध्यक्षता पीसीबी के प्रबंध निदेशक वसीम खान करेंगे और इसमें वसीम अकरम, मिस्बाह-उल-हक और उरोज मुमताज जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं। इसके अलावा, जाकिर खान (निदेशक-अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट और समिति सचिव), मुदस्सर नजर (निदेशक-अकादमियां) और हारून रशीद (निदेशक-घरेलू क्रिकेट) भी समिति का हिस्सा हैं। 

पीसीबी के मौजूदा प्रमुख चयनकर्ता इंजमाम-उल-हक, कोच मिकी आर्थर और कप्तान सरफराज अहमद को भी बैठक में बुलाया गया है ताकि वह अपनी प्रतिक्रियाएं दे पाएं। 

पाकिस्तान को विश्व कप में ग्रुप स्तर से ही हारकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था। सरफराज की टीम तालिका में 11 अंकों के साथ पांचवें पायदान पर रही थी। चौथे स्थान पर काबिज न्यूजीलैंड के भी इतने ही अंक थे, लेकिन उसका नेट रन रेट पाकिस्तान से बेहतर था। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement