Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'ओह्ह शिट! ये तो कोरोनावायरस पॉजिटिव था' हारिस रऊफ के साथ सेल्फी लेने पर कुछ ऐसा था फैन का रिएक्शन

इस घटना के बारे में शहाब ने अपने फेसबुक के जरिए जानकारी दी। शहाब का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: July 29, 2020 8:49 IST
Pakistani Cricket Fan Selfi With Haris Rauf later comes to know cricketer is COVID-19 positive- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@SAJ_PAKPASSION Pakistani Cricket Fan Selfi With Haris Rauf later comes to know cricketer is COVID-19 positive

भारत और पाकिस्तान में क्रिकेट को लेकर ऐसा जुनून है कि फैन्स खिलाड़ी को देखकर तुरंत उनके पीछे दौड़ लगा देते हैं, लेकिन कोरोनावायरस के कहर के बीच ऐसा करना फैन्स और खिलाड़ी दोनों के लिए खतरे से खाली नहीं है। हाल ही में एक ऐसा ही घटना पाकिस्तान से सामने आई है जहां एक फैन ने पाकिस्तानी खिलाड़ी हारिस रऊफ  के साथ सेल्फी ली, लेकिन बाद में उसे पता चला कि खिलाड़ी तो कोरोना पॉजिटिव है और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें 10 दिन का सेल्फ क्वारेनटीन बोल रखा है। यह खबर पढ़ने के बाद फैन एकदम हैरान हो गया।

यह घटना है 27 जुलाई 2020 की जब मोहम्मद शहाब गौरी (फैन) मार्केट में घूम रहा था। तभी उन्होंने वहां हारिस रऊफ को देखा। आम फैन की तरह शहाब गौरी भी उनकी तरफ दौड़ पड़े और ट्रेंड को फॉलो करते हुए उन्होंने भी उनके साथ सेल्फी लेना चाही। सेल्फी अब बिना मास्क के तो अच्छी लगती नहीं है इस वजह से दोनों ने मास्क को नीचे कर एक अच्छी सी सेल्फी ली।

इसके बाद जब शहाब घर पहुंचे तो उनके मन में एक बात खटखटाने लगी कि ये खिलाड़ी पाकिस्तान के इंग्लैंड दौरे की टीम का हिस्सा क्यों नहीं है। जब उन्होंने गूगल पर इसके बारे में पढ़ा तो उनके होश उड़ गए। गूगल पर पढ़ने के बाद फैन को पता चला कि खिलाड़ी तो लगातार कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया जा रहा है जिस वजह से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें 10 दिन के सेल्फ क्वारेनटीन के लिए कहा हुआ है।

ये भी पढ़ें - जेम्स एंडरसन ने माना, टेस्ट क्रिकेट में विकटों के मामले में मुझे पछाड़ सकते हैं ब्रॉड

इस घटना के बारे में शहाब ने अपने फेसबुक के जरिए जानकारी दी। शहाब का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें, हारिस रऊप अपने पिछले 6 में से 5 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। इस वजह से उनको इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान की टीम में जगह नहीं मिली है। उनकी जगह टीम में मोहम्मद आमिर शामिल हुए है जिन्होंने निजी कारणों की वजह से पहले इस दौरे से अपना नाम वापस लिया था।

ये भी पढ़ें - यूनुस खान ने बताया, इस तरह बाबर आजम को सिखा रहे हैं वनडे क्रिकेट में लम्बी पारी खेलना

लेकिन गौर करने की बात यह है कि अगर यह खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव है और बोर्ड ने इन्हें सेल्फ क्वारेंटीन के लिए कहा है तो कैसे ये बेपरवाह बाहर घूम रहा है। बताया जा रहा है हारिस रऊफ बाहर एटीएम से पैसे निकलवाने के लिए निकले थे, लेकिन भीड़ के कारण वो निकलवा नहीं पाए। अब देखने वाली बात यह है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड रऊफ के इस रवैये पर क्या फैसला लेता है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement