Thursday, April 25, 2024
Advertisement

OMG! इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने ख़ूबसूरत महिला स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट कह दिया आंटी, हो गईं ट्रोल

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच तीसरे वनडे में बल्लेबाज़ इमाम उल हक़ ने सेंचुरी से प्रभावित होकर खेल पत्रकार फ़ज़ीला सबा ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी लेकिन इमाम ने ऐसा जवाब दे दिया कि फ़ज़ीला का सोशल मीडिया पर मज़ाक ही बन गया.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 27, 2017 19:48 IST
Imam, Fazeela- India TV Hindi
Imam, Fazeela

आबु धाबी में 18 अक्टूबर को पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच तीसरे वनडे में 21 साल के पाकिस्तानी बल्लेबाज़ इमाम उल हक़ ने अपने प्रदर्शन से सबको हैरान करते हुए सेंचुरी जड़ दी। इमाम की इस सेंचुरी की वजह से न सिर्फ पाकिस्तान मैच जीत गया था बल्कि इसके साथ ही टीम ने सिरीज़ पर भी कब्जा भी कर लिया था. इस शानदार प्रदर्शन से प्रभावित होकर पीटीवी की खेल पत्रकार फ़ज़ीला सबा ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी लेकिन इमाम ने ऐसा जवाब दे दिया कि फ़ज़ीला का सोशल मीडिया पर मज़ाक ही बन गया.

फ़ज़ीला ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- ''डेब्यू में सेंचुरी, वाह क्या उपलब्धि है इमाम उल हक.'' इसके बाद इमाम ने फ़ज़ीला को ऐसा जवाब दिया जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। इमाम ने फ़ज़ीला को शुक्रिया कहत हुए आंटी कह दिया. ज़ाहिर है इससे फ़ज़ीला चौंक गई क्योंकि उनकी उम्र आंटी वाली तो बिल्कुल नही है. 

इसके बाद फ़ज़ीला ने अपनी और इमाम की एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया- ''बेशक़ तुम सिरीज़ के हीरो हो, तुम्हें आंटी की तरफ से बधाई.''

इमाम के ट्वीट के बाद कई लोग पत्रकार फ़ज़ीला का मजाक उड़ा रहे हैं।

कई लोगों का दावा यह भी है कि जिस ट्विटर अकाउंट से फजीला को जवाब दिया गया है वह इमाम का वेरिफाइड अकाउंट नहीं है। फिलहाल जो भी है लोग इमाम के ट्वीट पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इमाम को क्रिकेट खेल की प्रतिभा विरासत में मिली है। बता दें कि इमाम पाकिस्तान के जानेमाने खिलाड़ी इंजामम उल हक के भतीजे हैं। अपने पहले डेब्यू में इतना बेहतरीन प्रदर्शन के बाद इमाम की सभी काफी प्रशंसा कर रहे हैं।इमाम ने 125 गेंदो पर 100 रन बनाए। डेब्यू में इतना बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद इमाम दुनिया के 13वें और पाकिस्तान के दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement