Friday, March 29, 2024
Advertisement

क्या सच में पुलिस फायरिंग में मारे गए उमर अकमल, खून से लथपथ तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल के मौत की खबरें इतनी तेजी से वायरल हुई कि बिना पूरे सच जाने ही लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया। लोगों ने इस खबर को सच मानकर 'RIP AKMAL' लिखकर रिट्वीट करना शुरू कर दिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: November 29, 2017 14:29 IST
Pakistani cricketer Umar Akmal was reportedly declared dead...- India TV Hindi
Pakistani cricketer Umar Akmal was reportedly declared dead on social media

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल के मौत की खबरें इतनी तेजी से वायरल हुई कि बिना पूरे सच जाने ही लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया। लोगों ने इस खबर को सच मानकर 'RIP AKMAL' लिखकर रिट्वीट करना शुरू कर दिया। 

दरअसल मंगलवार को पाकिस्तान में उमर अकमल से मिलती -जुलती शक्ल वाले किसी इंसान को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया था। जिसके बाद लोगों ने अकमल के नाम से उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करनी शुरु कर दी। सोशल मीडिया पर अपनी मौत की अफवाह को बढ़ता देख उमर अकमल ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में अकमल ने कहा कि वह बिल्कुल ठीक है, उन्हें कुछ नहीं हुआ है। यह महज एक अफवाह है। इस पर विश्वास ना करें। 

उमर ने कहा, ‘मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं और 29 नवंबर को नेशनल टी20 कप के सेमीफाइनल में खेलूंगा।’ उमर अकमल को रावलपिंडी में लाहौर व्हाइट्‍स की तरफ से सेमीफाइनल में फैसलाबाद का सामना करना है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement