1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. WTC फाइनल के लिए पनेसर ने चुनी टीम इंडिया की प्लेइंग XI, जडेजा-अश्विन को किया शामिल

WTC फाइनल के लिए पनेसर ने चुनी टीम इंडिया की प्लेइंग XI, जडेजा-अश्विन को किया शामिल

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले के लिए भारतीय टीम की अंतिम एकादश चुनी है।

IANS IANS
Published on: May 30, 2021 20:08 IST
WTC फाइनल के लिए पनेसर...- India TV Hindi
Image Source : GETTY WTC फाइनल के लिए पनेसर ने चुनी टीम इंडिया की प्लेइंग XI, जडेजा-अश्विन को किया शामिल

लंदन| इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले के लिए भारतीय टीम की अंतिम एकादश चुनी है जिसमें रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन को शामिल किया है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है।

इस मुकाबले के लिए भारत के शीर्ष पांच बल्लेबाज और विकेटकीपर को लेकर कोई अटकलें नहीं है लेकिन इस बारे में चर्चा है कि टीम इंडिया गेंदबाजी विभाग में किसे उतार सकती है।

भारत के इस मैच में चार तेज गेंदबाज और एक स्पिनर को खेलाने की संभावना है। हालांकि पनेसर ने ट्वीट के जरिए भारत की अंतिम एकादश चुनी जिसमें जडेजा स्हित पांच गेंदबाज, पांच बल्लेबाज और एक विकेटकीपर बल्लेबाज का चयन किया।

पनेसर को उम्मीद है कि भारत जडेजा और अश्विन को साथ में खेला सकता है। उन्होंने एकादश में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा को चुना जबकि मोहम्मद सिराज को बाहर रखा।

पनेसर की एकादश के अनुसार, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरेंगे जबकि शुभमन गिल और रोहित शर्मा ओपनिंग करने आ सकते हैं।

बल्लेबाजी क्रम के आधार पर पनेसर की एकादश इस प्रकार है:

ओपनर : रोहित शर्मा और शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा (नंबर-3), विराट कोहली (नंबर-4), अजिंक्य रहाणे (नंबर-5), ऋषभ पंत (नंबर-6), रवींद्र जडेजा (नंबर-7), रविचंद्रन अश्विन (नंबर-8), जसप्रीत बुमराह (नंबर-9), मोहम्मद शमी (नंबर-10) और इशांत शर्मा (नंबर-11)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X