Monday, May 20, 2024
Advertisement

पैट कमिंस ने किया बीबीएल खेलने से इनकार, भारत दौरे के बाद चाहते हैं आराम

जनवरी में ऑस्ट्रेलिया को तीन मैचों के लिए भारत का दौरा करना है। दोनों टीमें 14 से 19 जनवरी के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेंगी।

Reported by: IANS
Published on: December 23, 2019 18:03 IST
pat cummins, bbl, bigh bash league, india vs australia, ipl, indian premier league, kolkata knight r- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Pat Cummins refuses to play BBL, wants rest after tour of India 

सिडनी। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) नीलामी में सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बने ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस ने अपने देश की टी-20 लीग बिग बैश लीग (बीबीएल) से नाम वापस ले लिया है। कमिंस ने कहा है कि भारत दौर के बाद ब्रेक लेना चाहते हैं। जनवरी में ऑस्ट्रेलिया को तीन मैचों के लिए भारत का दौरा करना है। दोनों टीमें 14 से 19 जनवरी के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेंगी।

कमिंस को कोलकाता ने इस साल 15.5 करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा है। विश्व के नंबर-1 टेस्ट गेंदबाज को लगा कि उन्हें ब्रेक की जरूरत है और उनके फैसले को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से भी समर्थन मिला। इसलिए वह बीबीएल में सिडनी थंडर के लिए नहीं खेलेंगे।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने थंडर के कोच शेन बांड के हवाले से लिखा है, "हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह हमारे लिए पिज्जा खरीद कर लाएं। मैं निश्चित तौर पर उन्हें ड्रैसिंग रूम में कुछ मैचों के लिए बुलाऊंगा।"

बांड ने कहा, "वह शानदार इंसान हैं। टीम के साथ उनका होना अच्छा होगा। पिछले सीजन में उन्होंने हमारे साथ अच्छा प्रदर्शन किया था और हम इस बात का सम्मान करते हैं कि उन्हें ब्रेक चाहिए।"

उन्होंने कहा, "हमने कहा है कि अगर वह वापसी करना चाहेंगे तो उनका हमेशा स्वागत है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement