Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पीसीबी प्रमुख एहसान मनी का कार्यकाल बढ़ना लगभग तय

इससे पहले अटकलें लगाई जा रही थी कि मनी एक और कार्यकाल के लिए पद पर बने रहना चाहते हैं या नहीं और पीसीबी के मुख्य संरक्षक प्रधानमंत्री इमरान खान उनके कार्यकाल में विस्तार करते हैं या नहीं।

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: June 27, 2021 10:52 IST
PCB, Ehsan Mani's, Sports, cricket- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ehsan Mani

अनुभवी प्रशासक एहसान मनी का पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष के रूप में तीन साल के एक और कार्यकाल के लिए पद पर बना रहना लगभग तय है। मनी ने बयान जारी करके पाकिस्तान सुपर लीग सहित अगले साल की अपनी योजनाओं के बारे में बताया है जिससे पुष्टि होती है कि उनका कार्यकाल बढ़ाया जा रहा है। 

इससे पहले अटकलें लगाई जा रही थी कि मनी एक और कार्यकाल के लिए पद पर बने रहना चाहते हैं या नहीं और पीसीबी के मुख्य संरक्षक प्रधानमंत्री इमरान खान उनके कार्यकाल में विस्तार करते हैं या नहीं। इमरान ने 2018 में अपनी पार्टी के आम चुनाव जीतने के बाद अगस्त में मनी को पीसीबी अध्यक्ष बनाया था।

यह भी पढ़ें- WI vs SA, 1st T20I : एविन लुईस की तूफानी अर्धशतक से वेस्टइंडीज ने साउथ अफ्रीका पर दर्ज की एकतरफा जीत

सूत्रों के अनुसार मनी इस्लामाबाद में हाल में इमरान के साथ बैठक के दौरान एक और कार्यकाल के लिए पद पर बने रहने को राजी हो गए। सूत्र ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री ने मनी को अच्छा काम जारी रखने और उन सभी योजनाओं को पूरा करने को कहा है जिन्हें उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट में सुधार के लिए शुरू किया था।’’ 

यह भी पढ़ें- श्रीलंका को टी-20 सीरीज में 3-0 से हराने के बाद इंग्लैंड के कप्तान मोर्नन ने अपने गेंदबाजों को सराहा

मनी के पद पर बने रहने का मतलब है कि सीईओ वसीम खान भी एक और कार्यकाल के लिए पद पर बने रहेंगे। वसीम का मौजूदा कार्यकाल फरवरी 2022 में खत्म हो रहा है। मनी ने बयान में कहा था कि पाकिस्तान 2021-22 सत्र में शीर्ष टीमों की मेजबानी करेगा जिसमें ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज शामिल हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement