Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

ट्विटर पर पीसीबी से हुई चूक, टीम के इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने के साथ ही इस वजह से हुए ट्रोल

इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान की टीम ने फिलहाल अपने 20 खिलाड़ियों और 11 सपोर्ट स्टाफ को भेजा है। बाकी खिलाड़ियों को कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद भेजा जाएगा।

Edited by: India TV Sports Desk
Published on: June 28, 2020 12:36 IST
PCB, Cricket, England, Twitter, Eng vs Pak- India TV Hindi
Image Source : PCB PCB

कोविड-19 महामारी के बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम टेस्ट और टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड रवाना हो गई है। इस दौरान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी और साथ ही एयरपोर्ट से कुछ खिलाड़ियों की तस्वीरों को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया। 

हालांकि इस दौरान पीसीबी के सोशल मीडिया हैंडल को चलाने वाले किसी सदस्य से एक छोटी सी चूक हो गई और वे अपनी टीम के नाम को लिखने में ही गलती कर बैठे। यह एक टायपिंग की गलती थी लेकिन इससे पहले कि वह इसे ठीक करते सोशल मीडिया पर नजर गड़ाए रखने वाले लोगों ने इसे देख लिया और वायरल कर दिया।

सोशल मीडिया पर या ऑनलाइन टाइपिंग के वक्त अक्सर इस तरह की गलती हो जाती है लेकिन किसी नेशनल टीम के क्रिकेट बोर्ड के द्वारा की गई इस तरह की गलती एक माखौल का विषय बन जाता है।

pcb

Image Source : PCB
pcb

वहीं पाकिस्तान इस महामारी के दौर में इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली दूसरी टीम है। इसस दौरे पर पाकिस्तान को तीन टेस्ट और इतने ही टी-20 मैच खेलने हैं। इससे पहले तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम वहां पहुंच चुकी है। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का पहला मैच 8 जुलाई से खेला जाएगा।

इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान की टीम ने फिलहाल अपने 20 खिलाड़ियों और 11 सपोर्ट स्टाफ को भेजा है। बाकी खिलाड़ियों को कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद भेजा जाएगा।

इसके पहले पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि उनमें से 6 खिलाड़ियों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके बाद एक और टेस्ट किया जाएगा उसमें अगर यह निगेटिव पाए जाते हैं तो उन्हें इंग्लैंड भेजा जाएगा।

इंग्लैंड पहुंचने के बाद पाकिस्तानी टीम को 21 दिनों तर क्वांरटीन में रहना होगा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement