Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

रोहित शर्मा को आउट करना है इस पाकिस्तानी युवा तेज गेंदबाज का सपना

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह का मानना है कि रोहित शर्मा हर तरह की गेंद को खेलने की काबिलियत रखते हैं और अगर वह भारत के उपकप्तान को आउट कर पाए तो उनके लिए ये सपने के सच

Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 17, 2020 16:44 IST
रोहित शर्मा को आउट...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES रोहित शर्मा को आउट करना है इस पाकिस्तानी युवा तेज गेंदबाज का सपना

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह का मानना है कि रोहित शर्मा हर तरह की गेंद को खेलने की काबिलियत रखते हैं और अगर वह भारत के उपकप्तान को आउट कर पाए तो उनके लिए ये सपने के सच होने जैसा होगा।

नसीम ने क्रिकइनजीआईएफ डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में कहा, "रोहित के पास हर तरह के शॉट खेलने की काबिलियत है, चाहे वो शॉर्ट हों या गुड लैंग्थ की गेंद हो। उनके रिकार्ड उनके बारे में काफी कुछ बताते हैं। उनका विकेट लेना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा होगा।"

17 वर्षीय नसीम शाह ने यह भी कहा कि ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को आउट करने पर भी वह खुद को खुशकिस्मत समझेंगे। नसीम शाह ने कहा, "स्मिथ काफी अलग तरह के बल्लेबाज हैं। उनको आउट करना मेरे लिए खुशी की बात होगी। मुझे पहले भी उन्हें गेंदबाजी करने का मौका मिला है, लेकिन उनका विकेट लेना मेरे लिए शानदार अनुभव होगा।"

इससे पहले मीडिया के साथ बातचीत में शाह ने कहा था कि वह विराट कोहली का सम्मान करते हैं, लेकिन वह उनसे डरते नहीं हैं। उन्होंने कहा था, "हमेशा सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करना चुनौती होती है, लेकिन ये एक मौका होता है जब आप अपने खेल के लेवल को बढ़ा सकते हैं। मैं भारत और विराट कोहली के खिलाफ खेलने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।"

गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में नसीम शाह हैट्रिक लेने वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के इतिहास में सबसे कम उम्र के क्रिकेटर बने थे। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ ये उपलब्धि हासिल की थी। नसीम शाह ने अब तक अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में सिर्फ चार टेस्ट मैच खेले हैं और 13 विकेट झटके हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement