Thursday, May 09, 2024
Advertisement

विजय हजारे ट्राफी के फ़ाइनल में मुंबई को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुए पृथ्वी शॉ

मौजूदा टूर्नामेंट के शीर्ष स्कोरर पृथ्वी को उत्तर प्रदेश की पारी के 24वें ओवर में पहली स्लिप में क्षेत्ररक्षण के दौरान चोट लगी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: March 14, 2021 11:44 IST
Prithvi Shaw - India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @MOHIT12KAKKAR Prithvi Shaw 

नई दिल्ली| मुंबई के कप्तान पृथ्वी शॉ को रविवार को यहां उत्तर प्रदेश के खिलाफ विजय हजारे ट्रॉफी एकदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में क्षेत्ररक्षण के दौरान पैर में चोट लगने के कारण मैदान से बाहर ले जाया गया। 

मौजूदा टूर्नामेंट के शीर्ष स्कोरर पृथ्वी को उत्तर प्रदेश की पारी के 24वें ओवर में पहली स्लिप में क्षेत्ररक्षण के दौरान चोट लगी। उत्तर प्रदेश के सलामी बल्लेबाज माधव कौशिक ने युवा लेग स्पिनर प्रशांत सोलंकी पर शॉट खेला तो गेंद जाकर पृथ्वी को लगी। 

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : आर्चर ने माना, टी20 विश्वकप और एशेज से पहले अपनी इस चोट पर दे रहे हैं ध्यान

गेंद पृथ्वी के बायें पैर के आगे के हिस्से (शिन) पर लगी और दायें हाथ का यह बल्लेबाज दर्द से कराहते हुए मैदान पर गिर गया। पृथ्वी ने अब तक टूर्नामेंट में एक नाबाद दोहरे शतक सहित कुल चार शतक जड़े हैं। 

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : रोहित शर्मा के बाहर होने से भड़के वीरेंद्र सहवाग, कहा मेरा टीवी ऑफ ही रहेगा

फिजियो और टीम के साथी इसके बाद पृथ्वी को मैदान से बाहर ले गए। अभी यह पता नहीं चला है कि पृथ्वी मुंबई की पारी के दौरान बल्लेबाजी कर पाएंगे या नहीं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement