Saturday, April 20, 2024
Advertisement

टेस्ट क्रिकेट को रोमांचक बनाए रखने के लिए नासिर हुसैन ने दिया ये बड़ा सुझाव

नासिर हुसैन का मानना है कि टेस्ट क्रिकेट को लोकप्रिय और बचाए रखने के लिए क्वॉलीटी पिचों का होना अहम है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: April 14, 2020 16:55 IST
Nasir Husain Test Cricket latest news updates in hindi- India TV Hindi
Image Source : GETTY टेस्ट क्रिकेट को रोमांचक बनाए रखने के लिए नासिर हुसैन ने दिया ये बड़ा सुझाव

लंदन| फटाफट क्रिकेट के दौर में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का बड़ा बयान आया है। नासिर हुसैन का मानना है कि टेस्ट क्रिकेट को लोकप्रिय और बचाए रखने के लिए क्वॉलीटी पिचों का होना अहम है।

हुसैन ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम क्रिकेट कनेक्टेड में कहा, " एक महत्वपूर्ण बात जिस पर मैं ध्यान दिलाना चाहूंगा कि अगर पिचें वैसी सपाट होंगी जैसी कि कुछ साल पहले कैम्ब्रिज में थीं जिस पर जेम्स एंडरसन ने 600 गेंदों का सामना करने के बाद 90 रन बनाए थे। ऐसी पिचों पर खेल बोरिंग और पुराना लगने लगता है।"

उन्होंने कहा, "टेस्ट क्रिकेट से ऐसे दिनों को जाना चाहिए। खेल में रोमांच के लिए आपको पहली पारी में 300 से ज्यादा रन बनाने हों, पिच पर गेंद थोड़ी ज्यादा हावी हो। यह सब दर्शकों के लिए भी रोमांचक रहता है। यह दर्शकों को उनके टिकट का पूरा पैसा वसूल करा देता है और इंग्लैंड में तो वैसे भी टेस्ट मैच के टिकट सस्ते नहीं हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement