Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2020 : वॉटसन का मानना, चेन्नई सुपर किंग्स को UAE में रैना की कमी काफी खलेगी

एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम UAE में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीज़न में खेलने के लिए तैयार है। हालांकि CSK के 2 अहम खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिंह इस सीजन चेन्नई को अपनी सेवाएं नहीं दे पाएंगे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 11, 2020 8:35 IST
IPL 2020 : वॉटसन का मानना,...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : वॉटसन का मानना, चेन्नई सुपर किंग्स को UAE में रैना की कमी काफी खलेगी

एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम UAE में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीज़न में खेलने के लिए तैयार है। हालांकि CSK के 2 अहम खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिंह इस सीजन चेन्नई को अपनी सेवाएं नहीं दे पाएंगे क्योंकि दोनों खिलाड़ियों ने निजी कारणों की वजह से टूर्नामेंट में न खेलने का फैसला किया है। 

रैना के टूर्नामेंट से बाहर होने के चलते टीम को मध्यक्रम में एक मजबूत बल्लेबाज की कमी जरुर खलेगी। इस बीच चेन्नई की ओर से खेलने वाले शेन वॉटसन का कहना है कि आगामी सत्र में रैना की जगह किसी और बल्लेबाज को टीम में शामिल करना काफी कठिन होगा।

KKR के सीईओ को है उम्मीद, पहले मैच से टीम के साथ जुड़ जाएंगे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी

वॉटसन ने नबील हाशमी द्वारा होस्ट यूट्यूब शो में कहा, ''इस सीजन चेन्नई को रैना की कमी काफी खलेगी क्योंकि यूएई में मौसम काफी गर्म हैं। इससे विकेटों के सूखने की संभावना अधिक है और विकेट टर्न भी होगा। रैना तेज गेंदबाजी के साथ-साथ स्पिन भी अविश्वसनीय रूप से खेलते हैं।"

वॉटसन के दिमाग में ऐसा कोई खिलाड़ी नहीं है जो आगामी सत्र के लिए रैना की जगह ले सके। हालांकि वॉटसन को लगता है कि मुरली विजय एक सक्षम बल्लेबाज हैं जो यूएई में सीएसके के लिए बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं।

IPL 2020 Final : सेंट लूसिया जोक्स को 8 विकेट से मात देकर ट्रिनबागो नाइट राइडर्स चौथी बार बना चैंपियन

वॉटसन ने कहा, "इसमें कोई शक नहीं कि हमारे लिए वो [रैना] एक बड़ा नुकसान है लेकिन हमें मुरली विजय जैसा खिलाड़ी मिला है, जो एक शानदार खिलाड़ी है। टी 20 क्रिकेट में उन्हें पिछले कुछ वर्षों में बहुत अधिक अवसर नहीं मिले हैं। लेकिन वो एक अच्छे बल्लेबाज हैं। पिछले साल उन्हें ज्यादा मौका नहीं मिला लेकिन इस साल उन्हें अधिक अवसर मिल सकते हैं।”

गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से अबुधाबी में होने जा रहा है जिसमें पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। सभी मैच बंद दरवाजों के पीछे खेले जाएंगे और चैंपियन टीम का फैसला 10 नवंबर को फाइनल मुकाबले से होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement