Thursday, March 28, 2024
Advertisement

रमीज राजा ने किया खुलासा, एलेक्स हेल्स में दिखा था कोरोना वायरस का लक्षण

ऊर्दू प्वाइंट ने सूत्रों के हवाले से मंगलवार को बताया कि कराची किंग्स के सलामी बल्लेबाज हेल्स कोरोनावायरस संक्रमण से पीड़ित थे।

IANS Edited by: IANS
Published on: March 17, 2020 15:56 IST
Alex Hales, England cricketer, coronavirus, COVID-19, PSL, Pakistan Super League, PSL 2020- India TV Hindi
Image Source : AP IMAGE Alex Hales

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का मौजूदा सीजन कोरोनावायरस के कारण स्थगित कर दिया गया है। लेकिन पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर रमीज राजा का मानना है कि लीग को टालने का फैसला इसलिए किया गया है क्योंकि इस लीग में भाग ले रही फ्रेंचाइजी कराची किंग्स का एक खिलाड़ी कोरोनावायरस से संक्रमित था। पाकिस्तान की वेबसाइट ऊर्दू प्वाइंट ने सूत्रों के हवाले से मंगलवार को बताया कि कराची किंग्स के सलामी बल्लेबाज हेल्स कोरोनावायरस संक्रमण से पीड़ित थे और आयोजकों को लगा कि यह संक्रमण कहीं दूसरे खिलाड़ियों में न फैल इसलिए पीएसल के पांचवें सीजन के प्लेऑफ मुकाबलों को स्थगित करना ही सही फैसला होगा।

रमीज ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने वाले सलामी बल्लेबाज हेल्स पीएसएल में कराची किंग्स से खेलते हैं और वह कोरोनावायरस से संक्रमित थे। खबरों की मानें तो हेल्स दो दिन पहले ही पीएसएल लीग को छोड़कर लंदन रवाना हो चुके हैं, जहां उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है।

इस बीच, न्यूज99 ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उसने भी लिखा है कि कराची किंग्स के बल्लेबाज हेल्स कोरोनावायरस के संदिग्ध पाए गए हैं और उनका टेस्ट किया जा रहा है। न्यूज ने साथ ही कहा कि हेल्स के अलावा सभी कमेंटेटर और प्रसारणकर्ताओं का भी टेस्ट किया जा रहा है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वसीम खान ने कहा, " एक खिलाड़ी कोरोनावायरस से पीड़ित था लेकिन वह पाकिस्तान में नहीं है।" सीईओ ने हालांकि उस खिलाड़ी का नाम नहीं बताया।

उन्होंने कहा कि पीएसएल के मैचों को स्थगित करने का फैसला सरकार की ओर से जारी आदेश के बाद लिया गया है। उन्होंने कहा, "हमने पीएसल के मैचों को स्थगित करने का फैसला खिलाड़ियों सहित सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखकर लिया है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement