Thursday, April 18, 2024
Advertisement

जमैका तालावाह के सहायक कोच रामनरेश सरवन कैरेबियन प्रीमियर लीग से हुए बाहर

जमैका तालावाह के सहायक कोच रामनरेश सरवन व्यक्तिगत कारणों से कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के आगामी संस्करण से बाहर हो गए हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 13, 2020 12:08 IST
जमैका तालावाह के...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES जमैका तालावाह के सहायक कोच रामनरेश सरवन कैरेबियन प्रीमियर लीग से हुए बाहर

जमैका तालावाह के सहायक कोच रामनरेश सरवन व्यक्तिगत कारणों से कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के आगामी संस्करण से बाहर हो गए हैं। तालावाह ने सरवन की जगह वेस्टइंडीज के पूर्व स्पिनर रयान ऑस्टिन और विनोद महाराज को हेड कोच फ्लॉयड राइफर के सपोर्ट स्टाफ में शामिल किया है। तालावाह19 अगस्त को सेंट लूसिया जूक्स के खिलाफ अपने 2020 सीपीएल अभियान की शुरुआत करेगा।

तालावाह के सीईओ जेफ मिलर ने त्रिनिदाद और टोबैगो न्यूजडे को बताया, "सरवन ने निजी कारणों से छुट्टी का अनुरोध किया और वह मंजूर हो गया।" उन्होंने कहा, "यह एक बड़ा नुकसान है। सरस (सरवन) खेल में बहुत योगदान देते हैं। उनका ज्ञान और अनुभव खिलाड़ियों की काफी मदद करता है, इसलिए यह एक बहुत बड़ा नुकसान है।"

कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) का आगाज 18 अगस्त से शुरू होगा। इस टूर्नामेंट में कुल 33 मैच खेले जाएंगे जिनका आयोजन  त्रिनिदाद और टोबैगो में सिर्फ दो स्टेडियम में होगा।

मिलर ने कहा, "हम आगे बढ़ने की ओर देख रहे हैं। यह हमारे लिए एक पुनर्निर्माण वर्ष है, (लेकिन) मैं सिर्फ पुनर्निर्माण नहीं कहना चाहता हूं। हम टूर्नामेंट जीतने के लिए यहां हैं। मुझे लगता है कि हमारे पास एक शानदार टीम और लोग हैं। देखते हैं कि आखिर क्या होता है, लेकिन हम निश्चित रूप से इस साल एक शानदार टूर्नामेंट होने की उम्मीद कर रहे हैं।"

गौरतलब है कि इस साल मई में क्रिस गेल ने रामनरेश सरवन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। गेल ने कहा था कि सीपीएल फ्रेंचाइजी जमैका तालावाह से बाहर निकलवाने में सरवन ने अहम भूमिका निभाई थी।

 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement