Saturday, May 11, 2024
Advertisement

रवींद्र जडेजा के घर गूंजी नन्ही किलकारी, बने एक बेटी के पिता

श्रीलंका के खिलाफ चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत के अहम मुकाबले से पहले एक भारतीय क्रिकेटर के लिए अच्छी खबर आई। जी हां, भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा गुरुवार को एक बेटी के पिता बन गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 08, 2017 20:15 IST
Ravindra Jadeja and Riva Solanki | PTI Photo- India TV Hindi
Ravindra Jadeja and Riva Solanki | PTI Photo

राजकोट: श्रीलंका के खिलाफ चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत के अहम मुकाबले से पहले एक भारतीय क्रिकेटर के लिए अच्छी खबर आई। जी हां, भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा गुरुवार को एक बेटी के पिता बन गए। रविंद्र जडेजा इंग्लैंड में चैम्पियंस ट्रॉफी खेल रही भारतीय टीम का हिस्सा हैं और इस वजह से अभी तक अपनी बेटी से नहीं मिल पाए हैं।

सूत्रों ने बताया कि रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी ने एक बच्ची को जन्म दिया है। रविंद्र जडेजा और रीवा सोलंकी की शादी पिछले साल अप्रैल में हुई थी। जडेजा ने इस खुशी के मौके पर अपनी पत्नी और परिजनों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की। 

इंग्लैंड जाने से पहले ही जडेजा ने खुलासा किया था कि उनकी पत्नी गर्भवती हैं। जडेजा ने कहा था, 'मुझे अपनी गर्भवती पत्नी को छोड़कर जाना होगा। परिवार मेरे लिए बहुत मायने रखता है लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ एक अहम मुकाबला होने के चलते मेरा टीम के साथ होना भी जरूरी है। वहां पर मेरी पत्नी का ख्याल रखने के लिए मेरा परिवार है और परिवार चाहता था कि मैं अपनी टीम के साथ रहूं और मैंने ऐसा ही किया।'

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement