Friday, April 26, 2024
Advertisement

रिकी पोंटिंग और शेन वार्न हैं शेन वाटसन के पसंदीदा कप्तान

वाटसन ने पोंटिंग के साथ 2007 विश्व कप का अपना एक किस्सा भी साझा किया।

IANS Edited by: IANS
Published on: April 24, 2020 14:03 IST
Shane Watson, Shane Warne, Ricky Ponting, Australian cricket team, cricket- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Shane Watson and Ricky Ponting

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर और आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलने वाले शेन वाटसन ने रिकी पोंटिंग और शेन वार्न को अपना पसंदीदा कप्तान बताया है। वाटसन ने पोंटिग की उन पर भरोसा जताने के लिए काफी तारीफ की है। वाटसन ने पोंटिंग के साथ 2007 विश्व कप का अपना एक किस्सा भी साझा किया।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने वाटसन के हवाले से लिखा, "जो समर्थन मुझे मेरे करियर में मिला वो बेहतरीन था, खासकर पोंटिंग से। उन्होंने मुझ पर मुझसे ज्यादा विश्वास किया।"

वाटसन ने कहा, "मुझे याद है जब हम विश्व कप-2007 जीते थे। मैं ट्रॉफी के साथ था और मैंने पोंटिंग को यह कहते हुए सुना कि मैं पिछले विश्व कप में नहीं था इसलिए वो मेरे यहां इस विश्व कप में होने से कितन खुश हैं।"

वाटसन ने साथ ही वार्न की एक रणनीतिकार के रूप में जमकर तारीफ की।

वाटसन ने कहा, "मैं राजस्थान रॉयल्स में शेन वार्न के साथ खेला हूं। वह बेहतरीन कप्तान हैं इसमें कोई शक नहीं है। रणनीतिकार के रूप में प्रबंधन के नजरिए से देखा जाए तो वह मैदान के अंदर और बाहर शानदार हैं।"

वाटसन ने कहा, "मेरे लिए रिकी पोंटिंग और वार्न मेरे पसंदीदा कप्तान रहे हैं। दोनों मेरे लिए काफी विशेष हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement