Friday, April 19, 2024
Advertisement

पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में जोफ्रा आर्चर को खेलता देखना चाहते हैं रोबर्ट की

रोबर्ट की ने कहा, "मैं आर्चर को चुनूंगा। अगर आप उन सभी पाकिस्तान के बल्लेबाजों से पूछे तो मुझे लगता है कि जब उन्होंने सुना तो वह (आर्चर) दूसरे टेस्ट में नहीं खेल रहे हैं तो वे इसका जश्न मनाने लगे होंगे।"

IANS Reported by: IANS
Published on: August 18, 2020 23:12 IST
Robert wants to see Jofra Archer playing in the third Test match against Pakistan- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Robert wants to see Jofra Archer playing in the third Test match against Pakistan

साउथैम्पटन। इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज रोबर्ट की का मानना है कि तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को पाकिस्तान के खिलाफ 21 अगस्त से शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में खेलना चाहिए। आर्चर को वर्षा और खराब रोशनी से प्रभावित दूसरे टेस्ट से आराम दिया गया था। उनकी जगह ऑलराउंडर सैम कुरेन को टीम में शामिल किया गया था। दूसरा टेस्ट ड्रॉ रहा था।

रोबर्ट की ने स्काई स्पोटर्स से कहा, "मैं आर्चर को चुनूंगा। अगर आप उन सभी पाकिस्तान के बल्लेबाजों से पूछे तो मुझे लगता है कि जब उन्होंने सुना तो वह (आर्चर) दूसरे टेस्ट में नहीं खेल रहे हैं तो वे इसका जश्न मनाने लगे होंगे। मैं कुरैन और आर्चर के बीच एक सीधा मुकाबला करता। यह समस्या है जब आपके पास स्टोक्स नहीं हैं।"

इंग्लैंड की टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है। पाकिस्तान की टीम इससे पहले 2016 और 2018 में इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज ड्रॉ करा चुकी है और की का मानना है कि मेहमान टीम इस बार भी ऐसा कर सकती है।

उन्होंने कहा, " पाकिस्तान ने 230 रन बनाए थे और मुझे लगता है कि इस तरह की खराब परिस्थितियों में यह एक अच्छा स्कोर था। यह पाकिस्तान की बहुत ही अच्छी टीम है और उनके पास सीरीज को बराबर करने का बहुत अच्छा मौका हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement