Friday, April 19, 2024
Advertisement

रोहन जेटली सर्वसम्मति से चुने गए दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष

दिवंगत केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के पुत्र एडवोकेट रोहन जेटली शनिवार को दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निर्विरोध अध्यक्ष चुने गए।

IANS Reported by: IANS
Updated on: October 17, 2020 18:26 IST
रोहन जेटली सर्वसम्मति...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER (@ROHANJAITLEY) रोहन जेटली सर्वसम्मति से चुने गए दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष

नई दिल्ली| वकील और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के बेटे रोहन जेटली को निर्विरोध रूप से दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) का अध्यक्ष चुना गया है। रोहन इस पद के लिए एकमात्र उम्मीदवार थे। इस पद के एकमात्र अन्य उम्मीदवार सुनील कुमार गोयल ने नामांकन दाखिल करने के बाद वापस ले लिया था।

बाकी छह पदों के लिए चुनाव पांच से आठ नवंबर के बीच होंगे। पांच से आठ नवंबर के बीच अध्यक्ष, कोषाध्यक्ष और चार निदेशकों के पद के चुनाव होने हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और 14 साल तक डीडीसीए के अध्यक्ष रहे अरुण जेटली के बेटे रोहन जेटली का अध्यक्ष चुना जाना तय था। उनके नाम को लेकर सभी वर्गों में सर्वसम्मति थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement