1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. India vs Australia 2nd T20I : शिखर धवन के बाद चोटिल हुए रोहित शर्मा, भारत की बढ़ी मुश्किलें

India vs Australia 2nd T20I : शिखर धवन के बाद चोटिल हुए रोहित शर्मा, भारत की बढ़ी मुश्किलें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच राजकोट में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में शिखर धवन के बाद रोहित शर्मा भी चोटिल हो गए हैं और उन्हें मजबूरन ग्राउंड छोड़कर जाना पड़ा।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 17, 2020 21:16 IST
Rohit Sharma Injury, Shikhar Dhawan Injury, India vs Australia, 2nd T20I IND vs AUS- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR GRAB Rohit Sharma Injury Shikhar Dhawan Injury India vs Australia 2nd T20I IND vs AUS

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में भारत जीत की ओर जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे भारत की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। जी हां, पहली इनिंग में पसली में गेंद लगने के बाद धवन दूसरी पारी में फील्डिंग करने नहीं आ पाए और अब दूसरी पारी में फील्डिंग करने के दौरान भारत के एक और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी चोटिल हो गए हैं।

ऑस्ट्रेलियाई पारी के 43वें ओवर के दौरान जब रोहित शर्मा डीप कवर की दिशा में फील्डिंग कर रहे थे तो एक गेंद रोकने के प्रयास में उनके कंधे में चोट आ गई। रोहित ने गेंद को बाउंड्री के पार तो जाने से रोक लिया लेकिन वो दर्द से इतना कहरा रहे थे कि उठकर गेंद विकेटकीपर तक नहीं फेंक सके।

रोहित इसके बाद मैदान छोड़कर चले गए। अभी तक बीसीसीआई से रोहित शर्मा की चोट पर कोई अपडेट नहीं आई है।

इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों द्वारा जैंटलमैन गेम भी देखने को मिला। 43वें ओवर की दूसरी गेंद पर एस्टन ऐगन ने शॉट लगाकर रन दौड़ने लगे थे, लेकिन जब उन्होंने देखा कि रोहित चोटिल हो गए हैं और वो गेंद वापस फेंकने में असमर्थ है तो उन्होंने तीसरा रन लेने से मना कर दिया। इस वजह से क्रिकेट को जैंटलमैन गेम कहा जाता है।

बता दें, भारतीय पारी के 10वें ओवर की दूसरी गेंद पर धवन पुल शॉट लगाना चाहते थे, लेकिन असमतल उछाल की वजह से पैट कमिंस की गेंद उनकी पसली में लग गई। उस समय धवन 26 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। धवन ने दर्द में भी अपनी पारी खेलना जारी रखा और 90 गेंदों पर 13 चौकों और 1 छक्के की मदद से 96 रन बनाए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड