Friday, April 26, 2024
Advertisement

कोविड-19 महामारी के बीच भारत पाक सीरीज पर एस श्रीसंत ने दिया ये बयान

श्रीसंत का कहना है कि इन दोनों देशों के बीच जब तक रिश्ते सुधर नहीं जाते, तब तक कुछ नहीं हो सकता है।   

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 21, 2020 18:49 IST
S. Sreesanth made this statement on Indo-Pak series amid Kovid-19 epidemic- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES S. Sreesanth made this statement on Indo-Pak series amid Kovid-19 epidemic

कोच्चि। भारतीय पूर्व खिलाड़ियों के साथ अब भारत के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने भी कोरोनावायरस के खिलाफ धन जुटाने के लिए भारत-पाक सीरीज पर नराजगी जताई है। श्रीसंत का कहना है कि इन दोनों देशों के बीच जब तक रिश्ते सुधर नहीं जाते, तब तक कुछ नहीं हो सकता है। बता दें, शोएब अख्तर ने हाल ही में इस महामारी से लड़ने के लिए भारत-पाक सीरीज की बात रखी थी।

श्रीसंत ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट में कहा, "हमारे पाकिस्तान के साथ संबंध अच्छे नहीं हैं। इसलिए भारत पहले, स्वास्थ्य पहले। निजी तौर पर मैं पाकिस्तान के साथ खेलने के पक्ष में तब तक नहीं हूं जब तक दोनों देशों के रिश्ते सुधर नहीं जाते।"

श्रीसंत टी-20 और वनडे विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा थे। 2011 विश्व कप के बाद से भारत के लिए नहीं खेले हैं।

ये भी पढ़ें - बिना सिगरेट के ड्रेसिंग रूम में नहीं रह सकते थे शेन वॉर्न, माइकल क्लार्क ने किया खुलासा

उल्लेखनीय है, अख्तर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में मदद के मकसद से भारत-पाक सीरीज कराए जाने का प्रस्ताव दिया था। लेकिन अब अख्तर ने इस मामलें में यू-टर्न लेते हुए कहा है कि अगले 1 साल तक क्रिकेट की संभावना नहीं दिखती है। शोएब अख्तर ने अपने यू-ट्यूब वीडियो में कहा, "IPL और T20 वर्ल्ड कप सिर पर खड़ा हुआ है। अगर आप मुझसे पूछे कि वर्ल्ड क्रिकेट का क्यो होगा। मुझे नहीं पता कि ये कोरोना वायरस कब तक चलेगा। जब तक ये कंफर्म नहीं हो जाता कि वायरस कितने लोगों को है। तो क्या आप स्पोर्ट्स करा पाएंगे।"

शोएब ने आगे कहा, "अभी मुझे क्रिकेट के हालात नजर नहीं आ रहे है। मुझे अगले 4-5 महीने या 6 महीने तक क्रिकेट होता नहीं दिख रहा है। मुझे डर है कि अगले 1 साल तक दुनिया के हालात काफी खराब नजर आ रहे हैं जिससे क्रिकेट की कोई संभावना नहीं दिख रही है। ये काफी मुश्किल हालात हैं और मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही इससे निकल जाएंगे।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement