Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

बिना सिगरेट के ड्रेसिंग रूम में नहीं रह सकते थे शेन वॉर्न, माइकल क्लार्क ने किया खुलासा

माइकल क्लार्क ने अब खुलासा किया है कि दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न को सिगरेट पीना बहुत पसंद था और उसके बिना वो ड्रेसिंग रूम में नहीं रह सकते थे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 21, 2020 18:11 IST
Shane Warne- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Shane Warne

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clarke) ने अब खुलासा किया है कि दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) को सिगरेट पीना बहुत पसंद था और उसके बिना वो ड्रेसिंग रूम में नहीं रह सकते थे। इतना ही नहीं वॉर्न और पूर्व कोच जॉन बुकानन के रिश्ते पर से भी क्लार्क ने पर्दा उठाया है।

बिग स्पोटर्स ब्रेकफास्ट से बात करते हुए क्लार्क ने उस समय के ड्रेसिंग रूम दिनों को याद किया जब वह वॉर्न के साथ थे। क्लार्क ने कहा कि तीन दिन के ट्रेनिंग कैम्प में खिलाड़ियों के लिए जो जरूरी सामान होता है उसके मुकाबले वॉर्न ने सिगरेट्स खरीदना बेहतर समझा। उन्होंने कहा, "वॉर्न को सिगरेट पीना पसंद है। उन्होंने साफ कह दिया था कि अगर उन्हें सिगरेट नहीं लाने दिया जाएगा तो वह नहीं आएंगे।"

ये भी पढ़ें : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दिए भारत के साथ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के संकेत

इतना ही नहीं उन्हने आगे पूर्व कोच बुकानन और वॉर्न के बीच रिश्ते के बारे में कहा, "सच्चाई यह थी कि जॉन और वो साथ नहीं रह सकते थे। वॉर्न बुकानन की एक कोच के तौर पर इज्जत नहीं करते थे। वह कहते थे कि मुझे यह शख्स नहीं बता सकता कि मुझे क्या करना है।"

उन्होंने कहा, "अगर वहां रिकी पोंटिंग होते को वॉर्न का रास्ता निकाल लेते और पोंटिंग से मिलकर बात कह देते। यह सभी के सामने नहीं होता। उस स्तर तक वॉर्न बुकानन से काफी उकता चुके थे।"

ये भी पढ़ें : ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्वकप और आईपीएल को लेकर दिग्गज सुनील गावस्कर ने बताया ये नया प्लान

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement