1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. SA vs ENG 3rd T20I : धीमी ओवर गति के कारण इंग्लैंड पर लगा जुर्माना

SA vs ENG 3rd T20I : धीमी ओवर गति के कारण इंग्लैंड पर लगा जुर्माना

इंग्लैंड क्रिकेट टीम पर रविवार को सेंचुरियन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मैच में धीमी ओवर गति के कारण 20 फीसदी का जुर्माना लगा है।

IANS IANS
Published on: February 17, 2020 16:01 IST
SA vs ENG 3rd T20I: England fined for slow over rate against south africa in 3rd T20I - India TV Hindi
Image Source : AP SA vs ENG 3rd T20I: England fined for slow over rate against south africa in 3rd T20I 

दुबई। इंग्लैंड क्रिकेट टीम पर रविवार को सेंचुरियन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मैच में धीमी ओवर गति के कारण 20 फीसदी का जुर्माना लगा है। इंग्लैंड ने तीसरा और अंतिम मैच पांच विकेट से जीतकर तीन मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम की।

दक्षिण अफ्रीका ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 222 रन का स्कोर बनाया, जिसे इंग्लैंड ने कप्तान इयोन मोर्गन के 22 गेंदों पर बनाए गए 57 रन की नाबाद पारी के दम पर पांच गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया।

तीसरे और अंतिम मैच में मोर्गन की कप्तानी वाली टीम इंग्लैंड को समय सीमा के अंदर निर्धारित ओवर पूरा न कर पाने के कारण यह जुर्माना लगाया गया। इंग्लैंड की टीम समय सीमा में एक ओवर कम फेंक पाई।

आईसीसी की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.22 के अनुसार तय समय में ओवर न फेंकने के कारण खिलाड़ियों पर प्रति ओवर के हिसाब से 20 फीसदी का जुर्माना लगता है।

इंग्लैंड की टीम अब 12 मार्च से श्रीलंका के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X