Saturday, April 20, 2024
Advertisement

6 साल की बच्ची ने सचिन को लिखा लेटर, मास्टर ब्लास्टर ने कुछ ऐसे दिया जवाब

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर एक लेटर शेयर किया है। ये लेटर एक 6 साल की बच्ची तारा ने लिखा है।

Shradha Bagdwal Written by: Shradha Bagdwal
Published on: September 08, 2017 19:08 IST
sachin- India TV Hindi
sachin

नई दिल्ली: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर एक लेटर शेयर किया है। ये लेटर एक 6 साल की बच्ची तारा ने लिखा है। तारा ने सचिन को बताया कि उसने हाल ही में 'सचिन अ बिलियन ड्रीम' फिल्म देखी जो उसे बेहद पसंद आई। इस लेटर में तारा ने सचिन से मिलने की इच्छा जाहिर की है।

तारा ने लेटर में लिखा डियर सचिन अंकल, मेरा नाम तारा (सारा दीदी की तरह) लेकिन मैं 6 साल की हूं। मैंने हाल ही में आपकी फिल्म देखी और मुझे यह बहुत अच्छी लगी। जब मैंने देखा कि आप बचपन में कितने शरारती थे तो मैं हंसी, आपका आखिरी मैच देखकर मैं रोई। सचिन अंकल मैं आपसे, सारा दीदी, अर्जुन भैया और अंजली आंटी से मिलने के लिए आना चाहती हूं। क्या मैं आ सकती हूं?

6 साल की बच्ची की मासूमियत देखकर सचिन से भी रहा नहीं गया और उन्होंने जवाब में लिखा हाय तारा। मुझे लिखने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मुझे बहुत खुशी हुई कि तुम्हें फिल्म पसंद आई। हमेशा मुस्कुराती रहो।

सचिन पर बनी बायोपिक 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' 26 मई 2017 को रिलीज हुई थी। इस बायोपिक में खुद सचिन ने एक्टिंग की थी। इस फिल्म में उनके क्रिकेट करियर से लेकर उनकी जिंदगी के कई ऐसे किस्से भी शामिल थे, जिनके बारे में आपको इस फिल्म से पहले नहीं पता था। क्रिकेट फैंस को ये फिल्म बेहद पसंद आई और बॉक्स आफिस पर इस फिल्म ने 72.42 करोड़ रुपए का बिजनेस किया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement