Friday, April 26, 2024
Advertisement

क्रिकेट के मैदान पर फिर चला सचिन तेंदुलकर का जादू, 37 गेंदों पर खेली 60 रन की तूफानी पारी

सचिन ने अपनी इस पारी में 9 चाके और 1 गगनचुंबी छक्का लगाया। इस दौरान सचिन का का स्ट्राइकरेट 162.16 का रहा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 13, 2021 20:28 IST
Sachin Tendulkar magic was played on the cricket field, the 60-run stormy innings played on 37 balls- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@RSWORLDSERIES Sachin Tendulkar magic was played on the cricket field, the 60-run stormy innings played on 37 balls

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का 13वां मुकाबला भारत और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच रायपुर में खेला जा रहा है। इस मैच में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने 37 गेंदों पर 60 रन की तूफानी पारी खेलकर एक बार फिर भारतीय फैन्स का मनोरंजन किया है। सचिन ने अपनी इस पारी में 9 चाके और 1 गगनचुंबी छक्का लगाया। इस दौरान सचिन का का स्ट्राइकरेट 162.16 का रहा।

सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए टीम इंडिया के लिए यह मैच काफी अहम है। अगर आज भारत साउथ अफ्रीका को मात देने में सफल रहती है तो वह सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगी। भारत ने इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबला खेला जहां उन्होंने 6 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

बात इस मुकाबले की करें तो साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। 16 के स्कोर पर सहवाग (6) हर बार की तरह बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में क्रूगर के हाथों कैच आउट हो गए।

इसके बाद सचिन का साथ बद्रीनाथ ने दिया। सचिन और बद्रीनाथ के बीच दूसरे विकेट के लिए 97 रन की साझेदारी हुई। बद्रीनाथ जब 42 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो उन्हें क्रैंप आ गया जिसकी वजह से उन्हें मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा। उनके रिटायरहर्ट होने के बाद युवराज सिंह बल्लेबाजी करने आए।

खबर लिखे जाने तक युवराज सिंह यूसुफ पठान के साथ बल्लेबाजी कर रहे हैं और भारत का स्कोर इस समय 16 ओवर में 135 रन है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement